Bigg Boss 14 Day 102 Highlights: कैप्टेंसी टास्क 'मेरे सामने वाले छज्जे पे' के दौरान राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच हुआ घमासान

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है। उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में एजाज खान, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो के 13 जनवरी के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान काफी घमासान मचा. रुबीना और राहुल वैद्य के बीच टास्क को लेकर लड़ाई हो जाती है. जिसमें राहुल रुबीना को 'नालासोपारा की रानी' बताते हैं. नीचे देखें हाइलाइट्स:
-राखी और एजाज के बीच घर के टास्‍क को लेकर फिर से लड़ाई छिड़ जाती है. राखी को रोना आ जाता है कि उन्‍होंने कैप्‍टन बनकर गलती की. एजाज को सोनाली समझाती हैं कि वह राखी से बात करें. सोनाली अकेले में अली से बात करना चाहती हैं. अली कहते हैं कि वह सोनाली की फीलिंग्‍स का सम्‍मान करते हैं. सोनाली को राखी समझाती हैं कि किसी से प्‍यार करने में कुछ बुरा नहीं है.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 101 Highlights: अली गोनी के प्यार में पड़ी सोनाली फोगाट; कैप्टन बनते ही राखी सांवत के खिलाफ हुआ पूरा घर

-अर्शी सभी से बताती हैं कि सोनाली ने कल रात अपने प्‍यार का इजहार किया. अर्शी को अली समझाते हैं कि वह इस बात को हवा ना दें. राखी कहती हैं कि वह सच में अभिनव को पसंद करती हैं. वह अच्‍छे इंसान हैं. कैप्‍टेन्‍सी टास्‍क 'मेरे सामने वाले छज्जे पे' की घोषणा होती है. कैमरे की तस्‍वीर से इस हफ्ते की कैप्‍टेन्‍सी तय होनी होती है. विकास कैमरा ही छिपा देते हैं.


-उधर, राखी फुल फॉर्म में आ जाती हैं. वह अभिनव के नाम की मांग भरती हैं. अभिनव के मुताबिक, एक चुटकी सिंदूर की कीमत डेढ़ रुपये है. राखी दूरबीन से अपने प्‍यार को ढूंढती हैं. वह फाइनली अभिनव को आई लव यू बोल देती हैं. घरवालों को पता चल जाता है कि किसी ने कैमरा चोरी किया है. रुबीना कहती हैं कि अगर उनका सामान बिखरेगा तो वह सबका सामान फेंक देंगी.
 

-अर्शी सबको बताती हैं कि निक्‍की ने कैमरा चुराया है. अली को लगता है कि कैमरा स्‍टोर रूम में है. अली कहते हैं कि कैमरे के बिना गेम शुरू नहीं हो सकता है. अर्शी से विकास पूछते हैं कि कैमरा कहां है.अर्शी को विकास पर शक होता है कि कैमरा उनके पास है.

-अर्शी कहती हैं कि जिसने भी चोरी की है, वह एक नंबर का नल्‍ला है. एजाज से अर्शी कहती हैं कि उनमें दम है तो राखी से लड़ें. अर्शी की बात पर एजाज को गुस्‍सा आ जाता है. दोनों के बीच बड़ी लड़ाई हो जाती है. अर्शी को लगता है कि एजाज को रिश्‍तों की एहमियत नहीं है.

- सदस्यों को जो टास्क दिया गया था. उसमें राखी को अपनी छत से अभिनव की टीम पर नजर रखनी थी. टास्क के हिसाब से अभिनव को अपनी छत पर आना था. जिसके दौरान राखी अभिनव की कुछ तस्वीरें क्लिक करतीं. राखी की टीम में राहुल, अली, एजाज और सोनाली शामिल थे, वहीं अभिनव की टीम में रुबीना, निक्की, अर्शी और विकास शामिल थे. टास्क के दौरान विकास पड़ोसी की छत पर आकर कैमरा सोफे के नीचे छिपा देते हैं. जिसके बदले राहुल काफी गुस्सा हो जाते है और रुबीना-अभिनव से लड़ाई मोल ले लेते है. राहुल वैद्य, अभिनव को 'नल्ला नल्ला' कहकर बुलाने लगते हैं. वही राहुल फिर कहते हैं दोनों पति-पत्नी कुछ भी करने के लायक नहीं है लेकिन सबकी 'औकात' पर बात करते है. 

-इसी बात पर राहुल और अभिनव की काफी लड़ाई हो जाती है. इस लड़ाई के दौरान रुबीना, विकास के साथ अभिनव के पीछे बैठी होती हैं और राहुल को देखकर मुस्कुरारी होती है. रुबीना आगे बढ़ती हैं और राहुल को कहती हैं कि उनकी रीढ़ की हड्डी नहीं है. रुबीना की ये बात सुनकर राहुल कपल को बोलते हैं, कि दोनों डरपोक हैं और वहीं वे शुक्ला को वार्निंग देते हैं कि अभी उनका सही टाइम चल रहा है. जब राहुल, अभिनव से बहस कर रहे होते हैं वो रुबीना के पास जाते हैं और उनको 'नालासोपाला की रानी' बताते हैं. तभी अभिनव राहुल को नई लाइन्स लाने के लिए बोलते हैं क्यूंकि उनकी ये लाइन पुरानी हो चुकी हैं. जिसपर राहुल कहते हैं 'नालासोपारा की रानी' नया ही है. दूसरे रांड में अभिनव की टीम जीत जाती है.


(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share