Bigg Boss 14 Day 103 Highlights: हेल्थ इश्यूज के चलते विकास गुप्ता ने छोड़ा शो; खाने को लेकर एजाज खान से झगड़ा होने के बाद रोने लगीं रूबीना दिलैक

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है। उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में एजाज खान, राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, विकास गुप्ता, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य और सोनाली फोगट ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. शो के 14 जनवरी के एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के दौरान काफी घमासान मचा. वहीं गुरूवार के एपिसोड में रूबीना दिलैक और एजाज खान के बीच जमकर लड़ाई होती है. इस दौरान अभिनव शुक्ला अपनी पत्नी का पक्ष लेते हुए एजाज खान से भिड़ जाते हैं. नीचे देखें हाइलाइट्स:

-बिग बॉस को बताते हैं कि घरवालों को दिए गए टास्क सामने वाले छज्जे पर को रद्द किया जाता है. वह बताते हैं कि सदस्यों ने टास्क के दौरान नियमों को उल्लघंन किया है. इस पर राहुल वैद्य और अर्शी खान बहुत खुश होते हैं. 

-वहीं इसी बीच विकास गुप्ता अपनी सेहत को लेकर परेशान हैं और रोते हैं. बिग बॉस विकास को मेडिकल रूम में बुलाते हैं. इसके बाद बताते हैं कि विकास की खराब तबीयत को देखते हुए डॉक्टरों की निगरानी में रखा जाएगा. इस पर घरवाले परेशान हो जाते हैं. बिग घरवालों को विकास का सामान पैककर स्टोर रूम रखने के लिए कहते हैं. विकास गुप्ता की तबीयत के बारे में सुनकर अर्शी रोने लगती हैं. अर्शी बहुत ज्यादा इमोशनल हो जाती हैं. राखी सावंत विकास गुप्ता के ठीक होने की दुआ करती हैं.

Recommended Read: Bigg Boss 14 Day 102 Highlights: कैप्टेंसी टास्क 'मेरे सामने वाले छज्जे पे' के दौरान राहुल वैद्य और रुबीना दिलैक के बीच हुआ घमासान

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-घरवालों की एक और सुबह संगीतमय होती है. सुबह ही किचन में राहुल वैद्य और अभिनव शुक्ला के बीच नोक-झोंक हो जाती हैं. रूबीना दिलैक अभिनव से कहती हैं कि राहुल से बेवजह न भिड़ा करें. किचन में अर्शी खान कहती हैं कि वह सबका गेम खोलने वाली हैं. इस दौरान अर्शी और अली गोनी बहस हो जाती है. अर्शी कैमरे के सामने कहती हैं कि एजाज खान को औरतों का सम्मान करना नहीं आता है. एजाज और अर्शी के बहस होती रहती है.


-रूबीना दिलैक बिग बॉस के निर्देश पढ़कर सुनाती हैं. वह बताती हैं कि घर के नए कैप्टन के लिए फिर से कैप्टेंसी टास्क होने वाला है. वह टास्क के नियम पढ़कर सुनाती हैं. 

-घरवालों को टास्क में अपने आपको कैप्टेंसी टास्क से बाहर कर दूसरे सदस्य को मौका देना है. राखी सावंत ने अभिनव शुक्ला का, अली गोनी ने राहुल वैद्य का, रूबीना दिलैक ने निक्की तंबोली का, अर्शी खान ने एजाज खान का नाम लेती हैं. इस तरह से कैप्टेंसी की रेस में अभिनव, राहुल, निक्की और एजाज दावेदार बनते हैं.

-रुबीना दिलैक घरवालों को कहती हैं कि मूसली इतनी ज्यादा न खाएं. इस पर एजाज खान कहते हैं कि उनका जितना मन होगा वह खाएंगे. तभी राहुल वैद्य भी आ जाते हैं और रुबीना से कहते हैं कि वह होती कौन हैं यह बताने वाली कि कौन कितना खाएगा और कितना नहीं खाएगा. रुबीना कहती हैं कि ज्यादा मूसली पेट को नुकसान करती है और घर में सबसे ज्यादा एजाज का पेट खराब रहता है. बस इसलिए उन्होंने मूसली लिमिट में खाने को कहा है. रुबीना की यह बात न तो एजाज और राहुल को नहीं पचती है.

-रुबीना दिलैक और एजाज खान के बीच लड़ाई बढ़ती चली जाती है. लड़ाई के दौरान एजाज रुबीना के काफी नजदीक पहुंच जाते हैं और तब वह रुबीना के हाथ से अपना हाथ टच करते हैं. इस पर रुबीना चिल्लाते हुए कहती हैं कि उन्हें कभी परमिशन के बिना टच मत करना. रुबीना के पति अभिनव शुक्ला बीच-बचाव के लिए आते हैं और वह एजाज को चेतावनी देते हैं कि उनकी वाइफ के नजदीक भी मत आना.

Recommended

Loading...
Share