Bigg Boss 14 Day 121 Highlights: देवोलीना भट्टाचार्जी ने गुस्से में खोया आपा, अर्शी खान के साथ हुई भयंकर लड़ाई

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. वहीं हाल ही में विकास गुप्ता शो से बाहर हो गए हैं. वहीं 1 फरवरी के एपिसोड में अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जमकर लड़ाई होती है.  इस दौरान देवोलीना अपना आपा खो बैठती हैं और किचन का सामान पटक देती है. आइये नजर डालते है 1 फरवरी की हाइलाइट्स पर. 

Bigg Boss 14 Day 120 Highlights: शो से बाहर हुए विकास गुप्ता, जोकर कार्ड का इस्तेमाल करके खुद को बचाने से किया इंकार

-बिग बॉस के घर में राखी सावंत ईश्वर से बात करती हैं और अपनी मां की सेहत को लेकर दुआ करती है. इसके साथ ही वह अपने पति रितेश और अभिनव शुक्ला को लेकर भी बात करती हैं. राहुल वैद्य और अली गोनी गार्डन एरिया में बैठकर आपस में चर्चा करते हैं कि कौन फिनाले तक जाएगा. दोनों कहते हैं कि राखी फिनाले तक जाएगी.
-अर्शी खान घर के सदस्यों से बात करती हैं कि अली गोनी कहते हैं कि वह दो साइड बैटिंग कर रही हैं. इसके बाद अर्शी और अली के बीच बहस होती है. अर्शी अकेले में बात करती हैं कि लोगों को रिश्ते की इज्जत करनी चाहिए. इसी दौरान अर्शी और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच जमकर लड़ाई होती है.


-देवोलीना भट्टाचार्जी अर्शी खान से कहती हैं कि वह नकली हैं. देवोलीना कहती हैं कि अगर वह उनसे इस तरह से बात करेंगी तो वह चीरकर रख देंगी. देवोलीना अर्शी से कहती हैं कि वह हमेशा पीठ पीछे बात करती है. देवोलीना और अर्शी की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं लेती है. इसी बीच अर्शी की अली के साथ फिर बहस हो जाती है.
 

-राहुल वैद्य देवोलीना भट्टाचार्जी को समझाते हैं कि अर्शी खान को गाली न दें. इस पर अर्शी भी कहती हैं कि गाली न दें नहीं तो थप्पड़ लगा देंगी. फिर देवोलीना भी कहती हैं वह भी थप्पड़ लगा देंगी. इसके बाद देवोलीना और अर्शी दोनों अपनी गलतफहमी को दूर करते हैं.

-वहीं इसके बाद किचन में देवोलीना अर्शी से पूछती हैं कि वह खाना बनाने के लिए चॉपिंग करेंगी. इस पर अर्शी गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं कि वह किसी के ऑर्डर लेने के लिए नहीं बैठी हैं.

-अर्शी खान के इस रवैये से देवोलीना भट्टाचार्जी पर भड़क जाती हैं और बोलती हैं कि उनके घरवाले घटिया हरकतें सहन करते होंगे, वह नहीं करेंगी. इसके बाद देवोलीना चिल्लाने लगती हैं और हाथ में पकड़ी चीज फेंककर मारती हैं जो अभिनव शुक्ला को लग जाती है. यह देखकर अर्शी हैरान रह जाती हैं और अभिनव दर्द से कराहते हुए कहते हैं कि उसने जमीन में पटका और उसके लग गया है. वहीं, अर्शी और देवोलीना के बीच लगातार लड़ाई होती रहती है.
 

-बिग बॉस के घर में सदस्यों की संगीतमय की सुबह होती है. किचन में चाय साफ करने पर सुबह-सुबह ही राहुल वैद्य की अर्शी खान के साथ बहस हो जाती है. राहुल अर्शी को निगेटिव बोलते हैं. 

-अभिनव शुक्ला, रूबीना दिलैक और अर्शी आपस में बात करते हैं. वहीं, बाकी घरवाले आपस में बात करते हैं. दोनों ग्रुप्स में यह बात होती है कि राहुल वैद्य ने रूबीना और अभिनव से बात करने के लिए घरवालों को मना किया है. अर्शी की राहुल के साथ फिर लड़ाई हो जाती है. अर्शी राहुल से कहती हैं कि उनके मां-बाप पर न जाए तो राहुल कहते हैं कि उन्होंने उनके मां-बाप की बात नहीं की है.
 

-निक्की तंबोली एक डिब्बे में खाने की सामग्री दिखाते हुए कहती हैं बिग बॉस नियम का उल्लंघन हुआ है. वह पूरे घर में हंगामा करती हैं और खाने वाली चीजें डस्टबिन में फेंक देती हैं. इसके बाद राहुल और निक्की के बीच जमकर लड़ाई होती है. आखिरकार निक्की माफी मांग लेती हैं. 
 

-राखी सावंत खाने फेंके जाने पर इमोशनल हो जाती है. इसके बाद राखी डस्टबिन से फैंका हुआ खाना उठा लेती हैं. इस पर रूबीना दिलैक राखी से कहती हैं वह डस्टबिन में गिरा हुआ खाना खा लेंगी तो राखी कहती हैं कि वह खा लेंगी. रूबीना कहती हैं कि उस दिन उनके हाथ का खाना गंदा था और आज डस्टबिन का खाना गंदा नहीं है. अर्शी खान रुबीना से कहती हैं कि यह सब दिखावा है.
 

-राखी अकेले में अभिनव शुक्ला के बारे में बात करती है। वह कहती हैं कि उन्हें इम्यूनिटी इसलिए दी ताकि वह बच जाए और अपनी पत्नी के साथ रह सके। वह समझती हैं कि पति से दूर रहने में क्या तकलीफ होती है. वह आगे कहती हैं कि अभिनव को प्यार करने के चलते इम्यूनिटी नहीं दी थी.

-बिग बॉस बताते हैं कि नॉमिनेश टास्क की बारी है और वह सभी घरवालों को नॉमिनेट कर देते हैं. वह बताते हैं कि सभी सदस्यों को बारी बारी से कन्फेशन रूम में जाना है और ब्लैंक पेज पर किसी एक सदस्य का नाम लिखा है जिसे सुरक्षित करना चाहते हैं. वह बताते हैं जिस भी सदस्य का नाम ब्लैंक पेज पर आखिर तक रहेगा, वह बेघर होने से बच जाएगा। घर वाले टास्क को लेकर चर्चा करते हैं.
(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share