Bigg Boss 14 Day 125 Highlights: अर्शी खान के ताने सुन कर बेकाबू हुईं देवोलीना भट्टाचार्जी; राखी सावंत और निक्की तम्बोली में हुई भयंकर लड़ाई

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. 5 फरवरी के एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी और अर्शी खान के बीच भयंकर लड़ाई होती है. जिसके बाद देवोलीना बेकाबू हो जाती है और घर का सामान तोड़ती फोड़ती है. इसके लिए बिग बॉस देवोलिना को सजा देते है. वहीं दूसरी और राखी सांवत और निक्की तम्बोली मेकअप के सामान को लेकर आपस में भिड़ जाती है. 

-किचन में देवोलीना भट्टाचार्जी और रूबीना दिलैक के बीच काम को लेकर बहस होती है. देवोलीना और राखी सावंत एक तरफ होती हैं और अर्शी खान और रूबीना एक तरफ होती हैं. दोनों पक्षों में जमकर लड़ाई होती है.

Bigg Boss 14 Day 124 Highlights: रुबीना दिलैक ने गुस्से में राखी सांवत पर फेंका था पानी, बिग बॉस ने आखिर तक कर दिया नॉमिनेट

-अर्शी खान कहती हैं कि दो कामचोर औरत बाहर बैठकर खाना खा रही हैं. इस पर रूबीना दिलैक कहती हैं कि ऐसा मत बोलो नहीं तो कहा जाएगा कि ढंग से खाना खाने भी नहीं दिया है. देवोलीना की अर्शी और रूबीना के साथ बहस होती रहती है.


-रूबीना दिलैक के साथ लड़ाई देवोलीना भट्टाचार्जी अभिनव शुक्ला का नाम लेती हैं. इस पर अभिनव कहते हैं कि इन दोनों की लड़ाई में वह बोल भी नहीं रहे हैं फिर भी कई बार पति-पति बोला जा रहा है. 
 

-अर्शी खान और देवोलीना भट्टाचार्जी में लगातार लड़ाई होती रहती है. बीच-बीच में राखी सावंत और रूबीना दिलैक भी बोलते हैं. रूबीना देवोलीना और राखी से बर्तन धोने की ड्यूटी करने के लिए कहती हैं. इस पर दोनों मना कर देती हैं. रूबीना कहती हैं अगर आपको बर्तन नहीं धोने हैं तो मत धोओ लेकिन आप लोग किचन में मत आना.
 

-देवोलीना भट्टा चार्जी इमोशनल होकर कहती हैं कि उन्हें घर जाना है. देवोलीना भट्टाचार्य राखी सावंत से अपना दुख साझा करते हुए कहती है कि जिसके पिता नहीं होते उसे सब सताते हैं. समाज में उनकी इज्जत नहीं की जाती और लोग उनसे गलत तरीके से व्यवहार करते हैं. राखी उन्हें समझाती हैं.

-देवोलीना भट्टाचार्जी अर्शी से बात करते हुए उग्र हो जाती हैं और तोड़फोड़ करने लगती हैं. वह कहती हैं अर्शी ने घरवालों को मरने के लिए कहा है. देवोलीना भट्टाचार्जी को राहुल वैद्य, अली गोनी और निक्की तंबोली समझाते हैं. रूबीना देवोलीना से कहती हैं कि वह तीन घंटे के बाद रिऐक्ट कर रही है. इस पर देवोलीना और रूबीना के बीच लड़ाई हो जाती है.
 

-घर में टूट-फूट से बिखरे पड़े सामान को रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला साफ करते हैं. देवोलीना बाथरूम में जाकर हंगामा करती हैं. अली गोनी और निक्की तंबोली देवोलीना को समझाती हैं लेकिन वह समझने को तैयार नहीं होती हैं.

-राहुल वैद्य अर्शी खान को समझाते हैं कि वह लोगों को इतना पोक न किया करें. वह लोगों को क्यों बोलती हैं कि घर वाले मर जाएं. इस पर अर्शी खान कहती हैं कि उन्होंने ऐसा नहीं बोला है तो राखी सावंत कहती हैं कि अर्शी ने ऐसा ही बोला है. 

-बिग बॉस घरवालों को बताते हैं कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने जो किया है वह माफी के योग्य नहीं है. इसलिए उन्हें सजा के तौर पर शो के आखिर तक के लिए नॉमिनेट किया जा रहा है. बिग बॉस बताते हैं कि देवोलीना एजाज खान की प्रॉक्सी हैं तो इस सजा का सीधा असर एजाज पर पड़ेगा. वह अगर घर में वापस आते हैं तो वह शो के आखिर तक के लिए नॉमिनेट होंगे.

-राखी किचन में कुछ काम कर रही हैं तभी निक्की उनसे अपने हेयरबैंड्स मांगती हैं. इस पर राखी, निक्की से पहले अपना आई शैडो वापस करने के लिए बोलती हैं. निक्की कहती हैं, 'वह मेरा सामान है और उसे लेना मेरा हक है और मैं ले रही हूं.' इसके बाद वह राखी को नया आई शैडो देती है, जिस पर वह कहती हैं, ''कितने गंदे कलर है इसके.' 

-राखी की बातें सुनकर निक्की बहुत गुस्सा हो जाती हैं और कहती हैं, ''मुंह पर चाटा मारूंगी मेरे साथ बदतमीजी मत करना.'' यह सुनकर राखी बोलती हैं, ''तेरे में दम है तो मुझे मारकर दिखा. उधर से फालतू बात मर कर चुड़ैलों वाली. आकर दिखा तेरी गीदड़ भपकी तेरे पास रख.'

-बात तब बिगड़ जाती है जब राखी, निक्की को गधी बोल देती हैं. इसके बाद निक्की गुस्से में राखी की तरफ बढ़ने लगती है तभी अभिनव शुक्ला और अर्शी खान उन्हें रोकने की कोशिश करते हैं.

Recommended

Loading...
Share