Bigg Boss 14 Day 129 Highlights: अभिनव शुक्‍ला हुए घर से बेघर, पति को जाते देख रुबीना दिलैक का हुआ रो रो कर बुरा हाल

By  
on  

'बिग बॉस 14' का फिनाले जितना नजदीक आ रहा है, उतना ही कंटेस्टेंट्स के बीच कम्पटीशन टफ होता जा रहा है.बिग बॉस 14 में राखी सावंत, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अली गोनी, राहुल वैद्य,  देवोलीना भट्टाचार्जी ट्रॉफी के रेस में शामिल हैं. हाल ही में सभी घरवालों के कनेक्शन एंट्री लेते है. अली गोनी के सपोर्ट के रूप में जैस्मिन भसीन, रूबीना दिलैक को सपॉर्ट करने उनकी बहन ज्योतिका दिलैक, निक्की तंबोली को जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला को राहुल महाजन, राहुल वैद्य को तोशी सबरी, राखी सावंत को बिंदू दारा सिंह सपॉर्ट करने आते हैं. वहीं 9 फरवरी के एपिसोड में मेकर्स ने एक बार फिर से सीन पलटा और घरवालों को भी शॉक्ड दिया. हालिया एपिसोड में बिग बॉस के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला घर से बेघर हो गए हैं. जिसे देख दर्शक भी काफी हैरान हुए. वहीं अभिनव शुक्ला के घर से बाहर होते ही रुबीना का रो-रोकर बुरा हाल हुआ. जिसके बाद घर में रुबीना अपने पति की फेवरेट टीर्शट को को गले से लगाकर खूब रोईं. नीचे देखिये बिग बॉस 14 के 129वें दिन की हाइलाइट्स 

-जैस्मिन से अली कहते हैं कि जो भी पास्‍ट में हुआ, उससे प्रभावित होने की जरूरत नहीं है. जैस्मिन को रुबीना बताती हैं कि उन्‍हें उनसे अच्‍छी वाइब नहीं मिलती है. रुबीना कहती हैं कि वह जैस्मिन को देखकर बहुत खुश हुई थीं लेकिन अब उन्‍हें वैसी फीलिंग नहीं है. वहीं रुबीना कहती हैं कि वह उम्‍मीद कर रही थीं कि जैस्मिन नए दृष्टिकोण के साथ कमबैक करेंगी.

Bigg Boss 14 Day 128 Highlights: फैमिली वीक में कंटेस्टेंट के 'कनेक्शन्स' ने शो में की एंट्री, घर में आते ही जैस्मिन भसीन ने अली गोनी को रुबीना दिलैक के साथ दोस्ती को लेकर दी चेतावनी


-रुबीना से राहुल महाजन कहते हैं कि अब सबको एक-दूसरे के साथ पॉजिटिवली बिहेव करना चाहिए. रुबीना कहती हैं कि वह अच्‍छे तरीके से घर छोड़कर जाना चाहेंगी.

-घरवालों के सपॉर्टर्स किसी कंटेस्‍टेंट को घर से बाहर करेंगे. वहीं जैस्मिन चाहती हैं कि अभिनव गेम से बाहर हो जाएं. राहुल महाजन गेम से देवोलीना को बाहर करना चाहते हैं. वहीं, ज्‍योतिका चाहती हैं कि एजाज घर से बाहर हो जाएं. जान कुमार सानू चाहते हैं कि अभिनव घर से बाहर जाएं. तोशी चाहते हैं कि निक्‍की घर से बाहर हों. विंदु दारा सिंह को लगता है कि अभिनव को घर से बाहर जाना चाहिए. पारस छाबड़ा चाहते हैं कि राहुल वैद्य घर से बेघर हो जाएं. राखी को रोना आ जाता है जब उन्‍हें पता चलता है कि कोई न कोई बाहर जाएगा. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-अभिनव और रुबीना के बीच शायरी वाली लड़ाई होती है. अली, रुबीना और राखी इस बार इविक्‍शन से सेफ होते हैं. सारे घरवाले इस इविक्‍शन से हैरान रह जाते हैं. 
 

-घर में आए मेहमानों जैसे विंदु दारा सिंह, राहुल महाजन, तोशी, जान कुमार सानू और जैस्मिन भसीन को उस एक कंटेस्टेंट का नाम लेना था जो घर से बाहर होने के लायक है. जिसके बाद सबसे ज्यादा अभिनव शुक्ला का नाम सामने आया. 
 

-अभिनव के बाहर होने की खबर सुनकर रुबीना की रो-रो कर बुरा हाल हुआ. रुबीना कहती हैं, 'अभिनव मुझसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं. इन्हें अकेला रहना पसंद है, यहां आकर इन्होंने अपने नेचर के खिलाफ जाकर लोगों के साथ तालमेल बिठाया. मुझसे ज्यादा अभिनव फाइनल में जाने के लायक थे'.

रुबीना को रोता देख उन्हें अली स्ट्रॉन्ग रहने और खुशी-खुशी अभिनव को विदा करने को कहते हैं. वहीं अभिनव भी रुबीना को संभालते हुए नजर आए और उन्होंने रुबीना से वादा लिया कि वो ट्रॉफी लेकर ही घर से बाहर आएं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

-रुबीना से अली बात करते हैं और उन्‍हें चुप कराने की कोशिश करते हैं. इस वक्‍त विंदु सभी के साहस को बढ़ाने का काम करते हैं. अभिनव के जाने के बाद रुबीना एक टास्क में खुशी-खुशी हिस्सा भी लेती हैं. लेकिन, रात में रुबीना अपने पति की फेवरेट ग्रीन टी शर्ट को गले लगाकर घूमती हुई नजर आती हैं. 

-उधर, अली और जैस्मिन की केमिस्‍ट्री देखने को मिलती है. जान और निक्‍की 'बत्‍तमीज दिल' गाने पर थिरकते हैं. अली और जैस्मिन टास्‍क जीत जाते हैं. अली को लगता है कि अगर ऑडियंस के हाथ में होता तो अभिनव घर से बाहर नहीं जाते.

Recommended

Loading...
Share