Bigg Boss 14 Day 134 Weekend Ka Vaar Highlights: घर से बेघर हुईं एजाज कान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी

By  
on  

बिग बॉस 14 में अब हर दिन कुछ न कुछ एंटरटेनिंग दिखाई देता है. रुबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य, अली गोनी और राखी सावंत फिनाले टास्क को जारी रखते है. रविवार के एपिसोड में एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना घर से बेघर हो गई हैं. यहां देखें, 'बिग बॉस 14' के 133 वें दिन की हाइलाइट्स 

-शो के शुरुआत में सलमान खान जैस्मिन भसीन से कहते हैं कि वह कितनी लकी हैं जो वैलेंटाइन के मौके पर अपने दोस्त के साथ हैं. इस पर जैस्मीन कहती हैं कि वह बहुत लकी हैं क्योंकि उनके दो वैलेंटाइन यहां पर है. एक अली गोनी और दूसरे सलमान खान हैं.

Bigg Boss 14 Day 133 Weekend Ka Vaar Highlights: सलमान खान ने राखी सावंत को धमकाने के लिए अली गोनी और राहुल वैद्य को लगाई फटकार
-सलमान खान कहते हैं कि घर के अंदर तीन-तीन सिंगर मौजूद हैं तो वैलेंटाइन डे के मौके पर म्यूजिकल प्रोग्राम होना चाहिए. सबसे पहले राहुल वैद्य गाना गाते हैं और वह कहते हैं कि यह गाना अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को डेडिकेट कर रहे हैं. इसके बाद तोशी सबरी अपनी पत्नी को डेडिकेट करते हुए गाना गाते हैं. फिर जान कुमार सानू सभी घरवालों को अपना डेडिकेट करते हुए गाते हैं.
 

-सलमान खान सभी घरवालों बताते हैं कि आज सभी लोग बिग बॉस स्टाइल में वैलेंटाइन डे मनाएंगे. इसके बाद घर के सभी सदस्य काले रंग के गुलाब एक-दूसरे को देते हैं. अली गोनी राखी सावंत को, राखी सावंत रूबीना दिलैक को, देवोलीना भट्टाचार्जी रूबीना दिलैक को, निक्की तंबोली अली गोनी को, रूबीना दिलैक राखी सावंत को, राहुल वैद्य निक्की तंबोली को काले रंग का गुलाब देते हैं. इन गुलाबों के जरिए सभी घरवाले एक-दूसरे पर जमकर भड़ास निकालते हैं.
 

-सलमान खान राहुल वैद्य से कहते हैं कि घर में आज दिशा आने वाली है तो राहुल को भरोसा नहीं होता है. राहुल सलमान खान से कहते हैं कि वह उनके साथ मजाक तो नहीं कर रहे हैं. सलमान खान राहुल से पूछते हैं कि घर से बाहर जाने के बाद दिशा से मिले थे तो राहुल बताते हैं कि उन्होंने एक फोन कॉल करके बताया था कि वह घर से बाहर आ गए हैं. राहुल वैद्य बताते हैं कि इस पर दिशा चौंक जाती हैं और कहती हैं कि उन्हें जीतकर आना चाहिए था तो राहुल दिशा से कहते हैं कि उनसे गलती हो गई.
 

-कुछ देर के बाद घर में दिशा आती हैं तो राहुल हैरान रह जाते हैं. इसके बाद ग्लास की वॉल की दूसरी तरफ दिशा होती हैं और राहुल उनसे मिलते हैं.

-राहुल वैद्य दिशा परमार को देखकर इमोशनल हो जाते हैं. दिशा राहुल से कहती हैं वह उन्हें बहुत मिस करती हैं. दिशा राहुल से कहती हैं कि वह 21 फरवरी का इंतजार कर रही हैं. वह कहती हैं कि जल्दी से ये डेट आए और राहुल बाहर आए. दिशा राहुल से कहती हैं कि घर में रोया न करें क्योंकि उन्हें ये देखना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है. इसके बाद दिशा सभी घरवालों से बातें करती हैं.
 

-दिशा राहुल से कहती हैं कि उन्हें नेशनल टेलिविजन पर उन्हें प्रपोज किया था लेकिन उन्होंने नहीं देखा. इसलिए अब लाइव प्रपोज करें। इसके बाद सभी घरवाले कहते हैं कि ऐसा बिल्कुल होना चाहिए. इस पर राहुल दिशा से अपने प्यार का इजहार करते हैं और शादी के लिए प्रपोज करते हैं। दिशा राहुल का प्रपोजल स्वीकार कर लेती हैं। वहीं, राखी सावंत को अपने वैलेंटाइन की याद आती है.


-सलमान खान बिग के स्टेज पर राघव जुयाल का स्वागत करते हैं. राघव जुयाल सलमान खान की होस्टिंग की तारीफ करते हैं और उनसे बेस्ट होने बनने के लिए क्या करना चाहिए. ये सीखना चाहते हैं. वहीं, स्टेज पर डांस दीवाने 3 की एक कंटेस्टेंट गुंजन सिन्हा भी आती है और अपना एक धमाकेदार परफॉर्मेंस देती हैं.

-सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि अब घर में आए सपॉर्टस के द्वारा गलतफहमी के गुब्बारे फोड़ने का समय है. इस पर जैस्मिन भसीन रूबीना दिलैक का, जान कुमार सानू रूबीना दिलैक का, तोशी सबरी निक्की तंबोली का, ज्योतिक दिलैक ने देवोलीना भट्टाचार्जी का, बिंदू दारा सिंह राखी सावंत का गलतफहमी का गुब्बार फोड़ते हैं.

-शो के आखिर में सलमान खान बताते हैं कि वोट्स की कमी के चलते एजाज खान की प्रॉक्सी बनकर आईं देवोलीना भट्टाचार्जी घर से बाहर हो रही है. 

Recommended

Loading...
Share