Bigg Boss 14 Day 138 Highlights: बीबी ने राखी सावंत, रुबीना दिलैक और अली गोनी की विश की पूरी; निक्की तम्बोली ने शो के लिए ठुकराए 6 लाख रुपये

By  
on  

बिग बॉस-14 में अब हर दिन कुछ न कुछ एंटरटेनिंग दिखाई देता है. बिग बॉस के घर में अली गोनी अपनी मां से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हैं. वहीं निक्की तम्बोली 6 लाख रूपये ठुकरा कर शो में बनी रहती है. यहां देखें, 'बिग बॉस 14' के 138 वें दिन की हाइलाइट्स 

Bigg Boss 14 Day 137 Highlights: बिग बॉस ने घरवालों को दिया अपनी इच्छा पूरी करने का अवसर, बदले में प्यारी चीज का करना होगा बलिदान 

-बिग बॉस में निक्की तंबोली को घर छोड़ने के लिए 6 लाख रुपये का ऑफर मिलता है. वहीं, निक्की को बिग बॉस के ये ऑफर लेने के लिए सोचने पर घरवाले मजबूर कर देते हैं. आखिर में निक्की रुपये लेकर शो छोड़ने का ऑफर ठुकरा देती हैं.

-घर में हुए टास्क ख्वाहिश में राखी सांवत, रूबीना दिलैक और अली गोनी की जीत होती है. घर में काम को लेकर राखी और रूबीना के बीच बहस होती है.
 

-राखी सावंत घर से बाहर गए और घर के अंदर सदस्यों के नाम लेकर उठाती हैं. अली गोनी राहुल वैद्य, निक्की तंबोली और राखी से कॉफी लेकर बात करते हैं. 
 

-राखी सावंत राहुल वैद्य से पूछते हैं कि उनकी रूबीना दिलैक के साथ अभी भी लड़ाई है या दोस्ती हो गई. इसी बीच में रूबीना आती हैं और राखी को समझाती हैं. रूबीना राखी कहती हैं कि जैस्मिन भसीन और आपने सबसे ज्यादा गिले-शिकवे रहे हैं लेकिन फिर भी उनके लेकर नहीं बैठी हैं.

-राखी सावंत राहुल वैद्य से कहती हैं कि उनका पहले जो रूबीना दिलैक के साथ होता था वह नाटक था या जो अब है वह नाटक है. इस बात राहुल कहते हैं कि उन्होंने रूबीना दिलैक का दिल दुखाया है लेकिन उनकी सिर्फ लड़ाई हुई है.
 

-राखी सावंत कहती हैं कि बड़ा से बड़ा आर्टिस्ट मीडिया में आने के लिए तरसती है. वह अपने आर्टिकल बचाकर रखी हैं ताकि अपने बच्चे और आने वाली पीढ़ी को दिखा सकें.
 

-बिग बॉस बताते हैं कि अली गोनी ने अपने घरवालों से बात करने की इच्छा जताई थी. वह बताते हैं कि अली ने टास्क जीता है तो उन्हें अपनी मां के साथ बात करने का मौका दिया जाता है. घर में अली अपनी मां से वीडियो कॉल के जरिए बात करते हैं. मां से मिलकर अली रोने लगते हैं और बहुत सारी बात करते हैं.

-अली गोनी अपनी मां से मिलने के दौरान अपनी दीदी की बेटी से भी मिलते हैं. अली बिग बॉस से कहते हैं कि वह अपने पापा से भी बात करना चाहते हैं. इस पर बिग बॉस उन्हें ऐसा करने की इजाजत दे देते हैं और अली अपने पापा से बात करते हैं.


 

-फिर बिग बॉस राखी सावंत की पिज्जा खाने की इच्छा पूरी करते हैं तो वह काफी खुश हो जाती हैं. राखी के साथ-साथ सभी घरवालों को पिज्जा खाने को मिलता है.

-बिग बॉस रूबीना दिलैक की पहाड़ी डांस करने की इच्छा को पूरा करते हैं. इस दौरान रूबीना के साथ सभी घरवाले पड़ाड़ी डांस करते हैं. वहीं, राखी सावंत कपड़े का एक बच्चा बनाती हैं और गाना गुनगुनाते हुए अपने साहिबा को ढूंढती हैं. फिर वह राहुल वैद्य के पीछे-पीछे जाती हैं और उन्हें अपना साहिबा बताते हुए बच्चा कबूल करने के लिए कहती हैं. राहुल और राखी ने मिलकर इस एक्ट को जिस तरह से किया है, उसे देख अली गोनी और रुबीना भी खूब हंसते है. 

Recommended

Loading...
Share