Bigg Boss 14 Finale: इवेंट को भव्य बनाने के लिए माधुरी दीक्षित संग पहुंची डांस दीवाने की टीम

By  
on  

बिग बॉस 14 का यह धमाकेदार और कंट्रोवर्सी से भरा सीजन आज अपने विनर के नाम की घोषणा के साथ खत्म होने वाला है. ऐसे में शो के आखिरी एपिसोड की शुरुआत के साथ आखिर में बचें फाइनलिस्ट्स रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, निक्की तम्बोली, राखी सावंत और अली गोनी में से कौन विनर बनने वाला है, यह जानने के लिए उनके फैंस उत्साहित हैं.

सबसे पहले रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य अपनी परफॉरमेंस से एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करते हैं. सीज़न के जय और वीरू, राहुल और अली बहुत ही शानदार गीत ये दोस्ती के साथ अपना जलवा दिखाते हैं. बाद में निक्की तम्बोली अपनी परफॉरमेंस से आतिशबाजी दिखाते हैं. राखी सावंत ने भी सबको हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी क्योंकि उन्होंने परदेसिया के साथ अपने जूली अवतार में डांस कर सभी का दिल जीता है.

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला को 'बिग बॉस 14' में एक-दूसरे का सपोर्ट था लेकिन जिन्होंने वापसी की, उन्हें एक बड़ा फायदा मिला- सृष्टि रोडे)

बाद में, अनुभवी सुपरस्टार धर्मेंद्र और सलमान ने कुछ अद्भुत किस्से साझा किए और ग्रैंड फिनाले के स्टारडम का तड़का लगाते हैं. रात और भी दिलचस्प हो गई क्योंकि डांस दीवाने की आकर्षक जज, माधुरी दीक्षित, धर्मेश यलैंडे और तुषार कालिया ने अपनी उपस्थिति के साथ मंच पर चकाचौंध फैलाई और साथ ही आगामी डांस रियलिटी शो के बारे में बात की. डीडी के मजेदार होस्ट राघव जुयाल ने भी जजों के साथ सलमान खान के साथ मस्ती भरे पल बिताए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अब, शो में आगे देखना दिलचस्प होने वाला है कि ट्रॉफी कौन जीतने वाला है.

Recommended

Loading...
Share