प्रभास से मिलने के लिए मोबाइल टावर पर चढ़ा उनका फैन, कूदकर सुसाइड करने की दी धमकी

By  
on  

बॉलीवुड स्टार्स के लिए उनके फैन्स की दीवानगी के अक्सर ऐसे किस्से सामने आते  हैं . जो हमें चौकाने के साथ-साथ खतरनाक भी होते है. हाल ही में एक्टर प्रभास के एक फैन ने भी ऐसा काम किया कि जिसने सभी को सरप्राइज कर दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तेलंगाना राज्य में एक फैन ने प्रभास से मिलने की मांग की है. वह मोबाइल टावर पर चढ़ गया और उसका कहना है कि प्रभास को उसके पास लेकर आया जाए नहीं तो वह कूदकर जान दे देगा.

रिपोर्ट के मुताबिक स्थानीय लोगों और पुलिस ने फैन को मनाने की कोशिश की है लेकिन फैन ने नीचे आने से साफ मना कर दिया है. हालांकि बाद में इस मामले को किस तरह से सुलझाया गया इसकी जानकारी सामने नहीं आई है और प्रभास को इस घटना के बारे में बताया गया है या नहीं इसके बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है. 

अपने स्टार के लिए फैन्स की दीवानगी का ये पहला मामला नहीं है. इस तरह की क्रेजीनेस अक्सर स्टार्स को महंगी पड़ जाती है. बात यहां तक पहुंच जाती है कि वह अपने आप को नुकसान पहुंचाने से भी गुरेज नहीं करते हैं और प्रभास अपनी फिल्म 'बाहुबली' की रिलीज के बाद से बेहद पॉपुलर रहे  हैं.

प्रभास की हाल ही में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'साहो' यंगस्टर्स के बीच खासी पॉपुलर रही है. फिल्म को रिलीज के बाद मिली जुली प्रतिक्रिया मिली, लेकिन इसके बावजूद 'साहो' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में कामयाब हुई. यह फिल्म चार भाषाओं में रिलीज हुई है. साहो के बाद प्रभास अब अपनी अपकमिंग रोमांटिक फिल्म में काम करेंगे. इस फिल्म को डायरेक्टर राधा कृष्ण कुमार डायरेक्ट करेंगे. फिल्म के अगले साल रिलीज हो सकती है.

(Source: Times of India)

Recommended

Loading...
Share