वर्ल्ड चैम्पियन बॉक्सर ज़रीन खान का इंतज़ार हुआ ख़त्म, सलमान खान के साथ पहली ही मुलाक़ात पर ही 'साथिया ये तूने क्या किया' पर जमकर थिरकीं 

By  
on  

वर्ल्ड बॉक्सिंग चैम्पियनशिप (World Boxing Championship) गोल्ड जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय बॉक्सर निकहत जरीन तो सबको याद ही होंगी। जब वो सोना लौटकर भारत लौटीं थी तो उनसे पुछा गया था कि आखिर आगे उनका सपना क्या है तब ज़रीन ने बताया था वो बॉलीवुड स्टार सलमान खान से मिलने के लिए बेताब हैं। सलमान उनके फेवरेट हैं। गोल्ड जीतने के बाद निकहत ने कहा था कि उनके दो सपने थे। एक ट्विटर पर ट्रेंड करना, जो पूरा हो गया। अब दूसरा सपना सलमान खान से मिलने का है. जो अब तक अधूरा है। लेकिन अब ज़रीन का सपना भी पूरा हो गया है। 

खुद विश्व बॉक्सिंग चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वालीं भारतीय बॉक्सर निकहत ज़रीन ने अभिनेता सलमान खान से मुलाकात का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "आखिरकार, इंतज़ार खत्म हुआ।" वीडियो में दोनों फिल्म 'लव' के गाने 'साथिया ये तूने क्या किया' पर डांस करते दिख रहे हैं। निकहत ने इससे पहले बताया था कि सलमान से मिलना उनका सपना है।

भाईजान सलमान खान ने भी गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर निकहत जरीन के साथ खूब वक़्त बिताया। इतना ही नहीं सलमान खान ने अपना आइकॉनिक गाना… साथिया तूने क्या किया, रीक्रिएट किया और ज़रीन के साथ कुछ स्टेप भी किए। अपनी और सलमान खान के साथ मुलाक़ात का वीडियो बॉक्सर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह सलमान खान के साथ फिल्म के गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।  

जरीन के मुताबिक, सलमान खान से मिलने के बाद उसने अपना सपना जी लिया, क्योंकि उसने वीडियो को ‘सपने के सच होने’ के रूप में हैशटैग भी लगाया है। वीडियो में, सलमान खान को काले रंग की पैंट के साथ सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है, जबकि निकहत को नीले रंग की एथलीजर में देखा जा सकता है।  वीडियो के साथ उन्होंने लिखा… ‘आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। ’

बॉलीवुड फिल्मों की प्रशंसक, उन्होंने कहा था कि अगर उन पर एक बायोपिक बनती है, तो वह चाहती हैं कि आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभाएं। मैं चाहती हूं कि आलिया भट्ट मेरे किरदार को पर्दे पर उतारें। क्योंकि उसे भी डिंपल आता है और मेरे को भी डिंपल आता है (क्योंकि उसे डिंपल हो गए हैं और मैं भी)। अगस्त में, जरीन ने उत्तरी आयरलैंड की कार्ली मैक नॉल पर अपना दबदबा कायम करने के बाद राष्ट्रमंडल खेलों 2022 लाइट फ्लाईवेट (50 किग्रा) खिताब जीता।  क्योंकि निकहत ने अपनी पहली सीडब्ल्यूजी उपस्थिति में 5-0 से व्यापक जीत हासिल की थी। 
 

Recommended

Loading...
Share