'द कपिल शर्मा शो' पर टाइगर श्रॉफ ने किया अपने पहले क्रश का खुलासा

By  
on  

भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले कॉमेडी शो में से एक है 'द कपिल शर्मा शो'. आपको बता दें कि टीवी पर वापसी करने के बाद, कपिल शर्मा ने अपने चुटकुलों से मनोरंजन करके एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाबी पा ली है. हर हफ्ते की तरह, इस हफ्ते भी शो के नए मेहमान 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे हैं. ऐसे में शो पर मौजूद टाइगर श्रॉफ ने अपने पहले क्रश के बारे खुलकर बता की है, तो चलिए आपको बतातें हैं आखिर वो कौन है.

पिछले दिनों अपने एक इंटरव्यू में टाइगर ने बताया था कि वह कभी कॉलेज नहीं गए, और इस तरह, उसका पहला क्रश स्कूल में था और वह उनकी क्लास टीचर थीं. बता दें कि टाइगर के इस खुलासे के बाद उनकी कई महिला फैन हैरान हो गयीं. टाइगर को आमतौर पर बॉलीवुड में शर्मीले और शांत सितारों में से एक माना जाता है. इसलिए, यह सभी के लिए आश्चर्य की बात है कि उन्होंने अपने क्रश के बारे में नेशनल टेलीविज़न पर खुलकर बात की.

 

(यह भी पढ़ें: SOTY 2: टाइगर श्रॉफ की फिल्म से जारी हुआ नया वीडियो देख हंस पड़ेंगे आप)

पुनीत मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ 10 मई, 2019 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म से अनन्या और तारा अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.

Recommended

Loading...
Share