बेबी गर्ल की मां बनी सुरवीन चावला, बेटी का नाम रखा ईवा

By  
on  

एक्ट्रेस सुरवीन चावला मां बन गयी हैं. उन्होंने 15 अप्रैल को बेटी को जन्म दिया है.सुरवीन ने यह जानकारी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर देते हुए बेटी का नाम भी रिवील किया है.सुरवीन ने सोशल मीडिया पर लिखा-हम हमारे पास नन्हे जूते पहनाने के लिए नन्हे पैर हैं.बेटी के आगमन से हमारा परिवार धन्य है, बेटी ईवा का स्वागत है@अक्षय ठक्कर.सुरवीन ने एक लीडिंग डेली से भी मां बनने के एक्सपीरियंस पर बात की.

https://www.instagram.com/p/BwcWTqgndtU/?utm_source=ig_embed

उन्होंने कहा-यह बहुत ही खूबसूरत एहसास है और सबसे ज्यादा यह मेरे और अक्षय के लिए पूरी तरह से सरप्राइज है, अचानक हमारी जिन्दगी खुशियों से भर गयी.मैं अब हर पड़ाव के लिए उत्साहित हूँ,हाँ मेरे लिए सबकुछ नया है लेकिन यह खूबसूरत पल है, अक्षय और मैं बहुत ही धन्य महसूस कर रहे हैं.

https://twitter.com/SurveenChawla/status/1060391662457839616

इससे पहले एक इंटरव्यू में सुरवीन चावला से जब पूछा गया कि क्या वो मां बनने को लेकर नर्वस हैं तो उन्होंने कहा था, ”सच कहूं तो बदलाव के डर ने मुझे घेरा हुआ था, लेकिन बाद में ये हवा हो गया. मैं अब नए रोमांचक सफर के लिए तैयार हूं. मैं नहीं जानती कि कितनी महिलाएं सच बोलती हैं, लेकिन मां बनने की प्रक्रिया धीमी है. मातृत्व की प्रवृत्तियां कहीं से पैदा नहीं हुई हैं. मेरे लिए मातृत्व एक एहसास है, जो आपके अंदर खुद आता है. ”

एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने अपनी शादी की न्यूज दें कर सबको चौंका दिया था. 28 जुलाई 2015 को इटली में उन्होंने अक्षय ठक्कर नाम के बिजनेसमैन से सीक्रेटली शादी की थी.शादी को उन्होंने दो साल तक छुपाये रखा था और 2017 में इसका खुलासा किया था.

Recommended

Loading...
Share