जूही परमार बेटी समाइरा के साथ मालदीव में मनाएंगी इस 'मदर्स डे' को खास

By  
on  

टीवी की दुनिया की जानीमानी एक्ट्रेस जूही परमार, उनकी 6 साल की बेटी है, जिसके साथ इस 'मदर्स डे' 12 मई को उसे मनाने के लिए अपने परिवार के साथ मालदीव जाने के लिए रवाना हो गयीं हैं.

आपको बता दें कि एक्ट्रेस ने अपनी इस ट्रेवल प्लान की जानकारी अपने इंस्टाग्राम के जरिये दी. उन्होंने अपनी बेटी और अपने माता पिता के साथ तस्वीरें शेयर की और कैप्शन में लिखा, "ऑल सेट एंड वेकेशन रेडी! उन सभी के लिए जो अनुमान लगा रहे हैं, मालदीव! हम आ रहे हैं."

(यह भी पढ़ें: एकता कपूर ने शेयर किया ‘कसौटी जिंदगी की’ के दोनों सीजन से खास डांस वीडियो)

जूही ने इस बारे में बात करते हुए कहा, "जबकि मैं एक मां हूं और समाइरा (बेटी) निश्चित रूप से मेरे लिए दिन को खास बनाएगी, मैं भी अपनी मां के लिए दिन को विशेष बनाना चाहती थी. इसलिए, हमने समर हॉलिडे का फैसला लिया और वह भी मदर्स डे के आस-पास."

डेस्टिनेशन के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, "समाइरा पानी से घिरे एक स्थान पर जाना चाहती थी. इस वह से हमने मालदीव फिक्स किया. मैं आज से 15 साल पहले मालदीव गयी थी, लेकिन मैं जानती हूं अब तक बहुत कुछ बदल गया है और इस तरह से हम कुछ खास पल बिताना चाहते हैं."

एक्ट्रेस ने बाद में अपनी बेटी के साथ कुछ प्यारी तस्वीरें भी शेयर की और कैप्शन में लिखा, "मैं अपनी मिमी के साथ और मालदीव्स ग्लो!"

Recommended

Loading...
Share