दीपिका कक्कड़ के शो 'कहां हम कहां तुम' में कैमियो करती नजर आएंगी दिव्यंका त्रिपाठी

By  
on  

प्रोड्यूसर संदीप सिकंद को अपने हर शो के शानदार स्टोरीलाइन और उनके द्वारा बनाए गए हर शो में शानदार किरदार को पेश करने के लिए उन्हें हमेशा से सराहना मिलती रही है. ऐसे में वह एक बार फिर एक नए शो 'कहां हम कहां तुम' को लेकर आ रहे हैं. इस शो में बिग बॉस 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ और टीवी स्टार करण वी ग्रोवर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

ऐसे में इस शो से जुडी एक और बड़ी खबर सुनने यह मिल रही है कि इसके पहले एपिसोड में टीवी की दुनिया के जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी कैमियो करती नजर आएंगी. अब एक्ट्रेस द्वारा कैमियो करने की वजह उनका संदीप सिकंद के लिए लकी होना माना जा रहा है.

(यह भी पढ़ें: एकता कपूर ने शेयर किया 'कसौटी जिंदगी की' के दोनों सीजन से खास डांस वीडियो)

सूत्रों ने बताया है, "दिव्यंका त्रिपाठी को संदीप सिकंद अपना लकी चार्म मानते हैं. वह हमेशा उनके लिए बहुत खास रही हैं और उनके लिए एक बड़ा सहारा रही हैं. हर बार जब वह एक नया शो बनाते हैं, और हर बात वह इस बात का ध्यान रखते हैं कि दिव्यंका एक या दूसरे तरीके से उनके शो में नजर आएं. वह अच्छी किस्मत और उनके लिए सकारात्मकता की भावना लाती हैं."

'कहां हम कहां तुम' एक लव स्टोरी है जिसमें मुख्य किरदार सोनाक्षी (दीपिका कक्कड़) और रोहित (करण वी ग्रोवर) अपने व्यस्त और व्यस्त कार्यक्रमों के बीच प्यार के लिए समय तलाशने के लिए संघर्ष करते हैं. शो की कहानी सुनकर यह कहना गलत नहीं होगा कि लोगों को यह जरूर पसंद आएगी.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Share