Bigg Boss 13: रश्मि देसाई, शशांक व्यास और वाहबिज दोराबजी होंगे रियलिटी शो का हिस्सा?

By  
on  

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 13 सितंबर 2019 में प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है और निर्माताओं ने इसके लिए कई हस्तियों से संपर्क करना शुरू कर दिया है. अब सामने आये नामों के मुताबिक, अंकिता लोखंडे, करण पटेल, देवोलीना भट्टाचार्जी, मेघना मलिक और ज़रीन खान सहित एक्टर्स और को मेकर्स ने कंसीडर किया गया है. इस लिस्ट में जो नया नाम जुड़ते हुए नजर आ रहा है, वह रश्मि देसाई, शशांक व्यास और वाहबिज दोराबजी है.

कथित तौर पर, वाहबिज जो हाल ही में खबरों में थीं, अपने और विवियन के तलाक के खबरों के कारण उन्हें भी मेकर्स ने अप्रोच किया है. और इसका कारण उनका 'बिंदास' स्वभाव माना जा रहा है. लेकिन अभी भी उनके तलाक के मामले की सुनवाई चल रही है; और इस वजह से यह निश्चित नहीं है कि एक्ट्रेस शो के मेकर्स के प्रस्ताव को मानेंगी की नहीं.

दूसरी तरफ, सीरियल दिल से दिल तक में आखिरी बार नज़र आने वाली रश्मि से भी संपर्क किया गया है; हालांकि, एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी भागीदारी की पुष्टि नहीं की है. शशांक व्यास के बारे में भी चर्चा है कि उन्हें रियलिटी शो की पेशकश की गई थी. एक्टर को आखिरी बार रूप: मर्द का नया स्वरूप में देखा गया था.

थीम के बारे में बात करते हुए, जाहिरा तौर पर, निर्माता इस वर्ष के विषय के लिए विभिन्न विचारों पर चर्चा कर रहे हैं और हॉरर थीम इस में से एक हो सकता है. हालांकि, योजना अभी एक बहुत ही प्रारंभिक चरण में है.

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share