पाइपलाइन में है शेखर कपूर के पॉपुलर शो 'प्रधानमंत्री' का दूसरा सीजन, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

By  
on  

फिल्ममेकर और डायरेक्टर शेखर कपूर का पॉलिटिकल डॉक्यूमेंट्री शो प्रधानमंत्री काफी पॉपुलर हुआ था. इस शो के रिसर्च और कंटेंट की काफी तारीफ की गयी थी. इस शो को शेखर कपूर ने होस्ट किया था. अब इस शो के दूसरा सीजन को लेकर काम चल रहा है. इसकी जानकारी खुद शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर दी है.

दरअसल, एक यूजर ने ट्वीटर पर लिखा, ''दूसरी बार प्रधानमंत्री शो देख रहा हूं. शेखर कपूर सर का बेहतरीन नरेशन. एक कहानी जो प्रारंभिक भारत की याद दिलाती है. आपके योगदान के लिए धन्यवाद." इस ट्वीट के रिप्लाई में शेखर कपूर ने लिखा, "प्रधानमंत्री 2 के साथ जल्द आ रहे हैं. आशा है कि यह सीजन भी आपको पसंद आएगा.''

 

एक न्यूज एजेंसी ने परियोजना के बारे में शेखर कपूर से संपर्क किया और उन्होंने कहा, "यह विकास के अधीन है."

राजनीति आधारित वृत्तचित्र श्रृंखला एक हिंदी समाचार चैनल पर प्रसारित की गई. शेखर कपूर का कहना है कि अपने इस शो की लोकप्रियता को देखकर वो खुद भी हैरान रह गए थे.

शेखर कपूर ने 'मिस्टर इंडिया 2' बनाने की खबरों से किया इंकार

गौरतलब है कि शेखर कपूर एक बेहतरीन एक्टर भी हैं. उन्होंने कमल हासन स्टारर फिल्म 'विश्वरूपम 2' में काम किया था. इसमें उन्होंने एक रॉ एजेंट का किरदार निभाया था. इससे पहले वो इस फिल्म के पहले पार्ट में भी काम कर चुके हैं. शेखर कपूर को बैंडिट क्वीन और मिस्टर इंडिया जैसी फिल्मों के लिए सराहा जाता है.
        

Source: MidDay 

Recommended

Loading...
Share