मनीष नागदेव ने ब्रेकअप के 6 महीने बाद कहा ‘सृष्टि ने करियर बनाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया’

By  
on  

‘बिग बॉस 12’ फेम एक्ट्रेस सृष्टि रोडे पिछले चार साल से एक्टर मनीष नागदेव के साथ रिश्ते में थी, जिसे उन्होंने शो से लौटने के बाद तोड़ दिया. ब्रेकअप की खबर सामने आने के बाद दोनों स्टार्स ने कुछ नहीं कहा, लेकिन अब एक्टर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. तो चलिए आपको बतातें हैं, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर क्या कहा है.

अपने ब्रेकअप के पूरे छह महीने बाद मनीष ने ने एक पोस्ट लिखा है जिसमे उन्होंने खुलकर ब्रेकअप की वजह से लेकर अपने इस्तेमाल होने तक की बाते कही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s ok to vent it out. I hope all your questions have been answered with this. #stop

A post shared by Manish Naggdev (@manishnaggdev) on

एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा है, "जो होना था वह हो चुका है. मुझे उम्मीद है कि आपको आपके सारे सवालों के जवाब मिल गए होंगे. इसके साथ ही उन्होंने इस बात की भी गुजारिश की कि अब लोग सोशल मीडिया पर उनके बारे में तरह तरह की बत करना बंद कर दें."

आगे एक्टर ने लिखा है, "सृष्टि ने अपने करियर के खातिर मेरा इस्तेमाल किया. सृष्टि ने मुझको धोखा दिया है. उसने मेरी भावनाओं के साथ खेला है."

एक्टर द्वारा किये गए पोस्ट पर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने उन्हें सपोर्ट करते हुए लिखा है, "हमेशा आपके तरफ मनीष. मैं आपको 13 साल से जानती हूं. मुझे पता है कि आप किस चीज से बने हैं!... चीजों को जाने दें और पहले की तरह अपने सर को ऊंचा रखते हुए आगे बढ़ते रहें. सर्वश्रेष्ठ समय अभी आना बाकी है. मुझ पर विश्वास करें!"

(Source: Instagram)

Recommended

Share