Kasautii Zindagii Kay 2: नए प्रोमो में मिस्टर बजाज ने दी अनुराग बसु के फैमिली बिजनेस को खत्म करने की धमकी

By  
on  

टीवी के सबसे पसंदीदा शो 'कसौटी जिंदगी की 2' के मेकर्स मिस्टर बजाज की एंट्री के साथ शो में हाई वोल्टेज ट्विस्ट दिखाने की कोशिश में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. ऐसा हम नहीं बल्कि मेकर्स द्वारा एक के बाद एक जारी किये जाने वाले प्रोमो खुद बयां कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि चैनल ने हाल ही में कसौटी के दूसरे प्रोमो को जारी कर दिया है. प्रोमो में आप मिस्टर बजाज को यह धमकी देते हुए देख सकते हैं कि वह अनुराग बसु और उसके परिवार का बिज़नेस बर्बाद कर देगा. मिस्टर बजाज को आप आखिर में यह भी कहते हुए देख सकते हैं कि वह अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए किसी भी सीमा तक जा सकता है.

यहां देखें:

(यह भी पढ़ें: ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में इस तारीख को होगी मिस्टर बजाज की एंट्री, एकता कपूर ने शेयर किया नया प्रोमो)

पहले आये प्रोमो में मिस्टर बजाज को अपने ब्रांड के लोगो को लॉन्च करने के लिए अपनी कंपनी की छत से कूदते हुए दिखाया गया था. आपको बता दें कि उनकी इस तरह की एंट्री को दर्शकों द्वारा खुद पसंद किया गया था.

शो के आगे की कहानी की बात करें तो, मिस्टर बजाज अपनी बेटी स्नेहा जो की बोल नहीं सकती उनके लिए प्रेरणा को अपने साथ शादी करने के लिए मजबूर करेगा. वह वही लड़की होती है, जिसे प्रेरणा ने एक मॉल में गिरने से बचाया होता है. बजाज को लगता है कि प्रेरणा उसकी बेटी के लिए एक अच्छी मां साबित होगी और इसलिए वह उससे शादी करने के लिए उसे ब्लैकमेल करता है.

हालांकि, अनुराग और प्रेरणा ने अपने प्यार को स्वीकार कर लिया है और वह अपनी जीवन में मिस्टर बजाज के आने की बात से अनजान हैं.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share