कुंडली भाग्या एक्टर धीरज धूपर ने छोड़ा 'डांस इडिया डांस 7', इस वजह से नहीं करेंगे होस्ट

By  
on  

टीवी एक्टर धीरज धूपर ने 'डांस इंडिया डांस 7' से ऑप्ट आउट कर लिया है. बता दें इस शो को करीना कपूर खान जज कर रहीं है और धीरज भी शो को होस्ट करने के लिए बेहद एक्साइटेड थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने शो छोड़ दिया क्योंकि एक साथ दो-दो शो की शूटिंग करना उनके लिए बेहद मुश्किल हो रहा था. 

धीरज ने एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में बताया कि वो बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो क्यों छोड़ रहे हैं. उन्होंने कहा, "मैं डीआईडी ​​होस्ट करने को लेकर काफी उत्साहित था, लेकिन दो शोज की शूटिंग को साथ में मैनेज करना फिजीकली और मेंटली थका देने वाला है." 

उन्होंने आगे कहा, "मैं शोज के लंबे चलने वालों घंटों को लेकर शिकायत नहीं कर रहा हूं. लेकिन मैं वीकली ऑफ तक नहीं ले पाता हूं. मुझे दूसरे कमिटमेंट्स पर भी फोकस करने की जरूरत रहती है. मुझे आशा है कि भविष्य में भी मुझे अच्छे अवसर मिलेंगे.''

धीरज धूपर, करीना कपूर के साथ स्टेज शेयर करने को लेकर काफी एक्साइटेड थे. एक इंटरव्यू में धीरज धूपर ने कहा था, "मैं बहुत उत्साहित हूं और हां, वो बहुत खूबसूरत और स्टनिंग महिला हैं. उनके सामने खड़े होना और होस्ट करना अलग एक्साइटमेंट है. मैं डांस इंडिया डांस के मंच पर दिखने के लिए और करीना संग बातचीत का इंतजार कर रहा हूं.

दिव्यांका-विवेक, धीरज धूपर और पत्नि विन्नी संग करिश्मा तन्ना ने ज्वाइन की बाबा सिद्दकी की इफ्तार पार्टी

डीआईडी ​​के 7वें सीजन को करीना के साथ रफ्तार और बोस्को मार्टिस को-जज करते दिखाई देंगे. 

Source: The Times of India
 

Recommended

Share