'सुपर डांसर चैप्टर 3' के ग्रैंड फिनाले में 25 साल बाद भरतनाट्यम करती नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

By  
on  

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय किड्स डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर चैप्टर 3' अपना विजेता घोषित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. शो के आखिरी टॉप 5 फाइनलिस्ट की बात करें तो इसमें रुपसा बटब्याल, सक्षम शर्मा, तेजस वर्ना, गौरव सरवन और जयश्री गोगोई का नाम शामिल है. ऐसे में अब यह देखने वाली बात होगी कि शो के आखिरी दिन पर वह कौन सा बच्चा होगा किसके हाथ में ट्रॉफी होगी.

ऐसे में शो के 'सुपर से भी ऊपर' होने वाले ग्रैंड फिनाले एपिसोड की अगर बात करें, तो इसमें शिल्पा शेट्टी के फैंस को उनके खूबसूरत डांस मूव्स देखने का खास मौका मिलने वाले हैं. शिल्पा शो के ग्रैंड फिनाले के मौके पर चेन्नई एक्सप्रेस के गाने 'तितली', एबीसीडी से 'मुक्काबाला' भारत से ' ऐठे आ' और पद्मावत से 'घूमर' पर परफॉर्म करने वाली हैं. 

यह बात सभी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक ट्रेनेड भरतनाट्यम डांसर हैं, जबकि उन्होंने कभी अपनी किसी फिल्म में इस डांस फॉर्म में डांस नहीं किया है. इस तरह से यह पहला मौका होगा, जब शिल्पा टेलीविजन स्क्रीन और सुपर डांसर चैप्टर 3 के मंच पर अपने भरतनाट्यम कौशल को दिखएंगी.

इस बारे में बात करते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा है, "मैं अपने डांसर करियर में 25 सालो के बाद भरतनाट्यम करने जा रही हूं. यह सब अचानक से तय हुआ मैंने छोटे पर्दे पर कभी भरतनाट्यम नहीं किया था."

 शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा,’ परेक्टिस करते समय मैं बहुत घबराई हुई थी क्योंकि मैंने बहुत कम डांस परफॉर्मेंस दी है. मुझे साल में एक बार ऐसे अवसर मिलते हैं जब मैं सुपर डांसर जैसे डांस रियलिटी शो का हिस्सा होती हूं. शो में कंटेस्टेंट  जैसे धीर्या टंडन और अन्वेषा भटैया ने अपने डांस में शास्त्रीय का तड़का अलग लेवल पर लगाया है, जिससे कहीं न कहीं मुझे मेरे ग्रैंड फिनाले के  परफॉर्मेंस के रूप में भरतनाट्यम चुनने के लिए  बढ़वा दिया."

(Source: Agency)

 

Recommended

Loading...
Share