करीना कपूर खान को है भरोसा जज की भूमिका में भी फैंस को आएंगी पसंद

By  
on  

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना करीना कपूर खान फिल्मों में सभी का दिल धड़काने के बाद डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस - बैटल ऑफ़ द चैंपियंस पर बतौर जज नजर आने वाली हैं. करीना के अलावा शो में रफ्तार और बॉस्को मार्टिस भी को-जज की भूमिका में हैं. बता दें कि इस सीजन में टीम्स को दिलचस्प रूप से चार टीमों में बाटा जाएगा, जिनके नाम साउथ के थलाइवा, ईस्ट के टाइगर्स, नॉर्थ के नवाब और वेस्ट के सिंघम होंगे. इन चारो टीम्स के कोच के रूप में जानेमाने कोरियोग्राफर भावना खंडूजा, स्नेहा कपूर, पाल्डेन लामा मावरोह और पॉल कार्डोज नजर आएंगे.

हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन में करीना कपूर से जब छोटे पर्दे की ओर मुड़ने के उनके फैसले के बारे में पूछा गया तब एक्ट्रेस ने कहा, "मैंने अब तक जो भी किया है उसे मेरे फैंस द्वारा स्वीकार किया गया है, और वे जानते हैं कि करीना कौन हैं, इसलिए मुझे उनकी प्रतिक्रिया की चिंता नहीं है. मैंने हमेशा अपने दिमाग से ज्यादा दिल से फैसले लेने में विश्वास किया किया है. यह शो इमोशंस के बारे में है. शो में लोग अलग बैकग्राउंड से आये हैं और उन्हें बस आगे बढ़ने के लिए एक पुश चाहिए. मैं उनकी दोस्त बनूंगी. बॉस्को तकनीकी भाग पर एक जांच रख सकते हैं, वह स्ट्रिक्ट जज बन सकते हैं."

(यह भी पढ़ें: रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर करीना कपूर ने 'मौजा ही मौजा' सॉन्ग को किया परफॉर्म)

जब उनके परिवार की प्रतिक्रिया के बारे में सवाल किया गया, तो बेबो ने जवाब दिया, "वैसे तो मेरे माता-पिता हमेशा कुछ भी करने के लिए मेरे साथ रहे हैं. सैफ (अली खान) इसे लेकर थोड़ा घबरा हुए थे कि मैं बिजी टाइमिंग को मैनेज कैसे करूंगी. लेकिन उन्होंने मुझसे कहा, 'तुम एक स्टार हो, तुम सब कुछ करोगे'."

फिल्मों की बात करें तो करीना के पास पाइपलाइन में तख्त, गुड न्यूज़ और एंग्रेज़ी मीडियम 2 जैसी फ़िल्में हैं.

(Source: Indian Express)

 

Recommended

Share