टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा 7 साल पुरानी शादी टूटने के बाद 'बिग बॉस 13' में आएंगी नजर

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला कलर्स टीवी का सबसे पसंदीदा शो 'बिग बॉस' के अगले सीजन की तैयारी जोरो पर है. आप सभी जानते हैं कि मेकर्स हर बार शो में ऐसे कंटेस्टेंट को शामिल करते हैं, जिनकी जिंदगी पहले से ही सुर्ख़ियों में बनी रही है. ऐसे में एक एंटरटेनमेंट वेबपोर्टलल के रिपोर्ट के मुताबिक, इस बार शो में टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि पिछले दिनों एक्ट्रेस अपने डाइवोर्स की खबरों कारण सुर्खियों में थीं.

रिद्धि बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं, लेकिन जिस तरह बिग बॉस की डिमांड है कि उन्हें थोड़ा लाउड होना पड़ेगा वह रिद्धि नहीं कर पाएंगी, क्योंकि वह काफी विनम्र स्वभाव की हैं. लेकिन उसके बदले उन्होंने कलर्स को कुछ और कमिटमेंट दी हैं.

इस साल की शुरुआत में टीवी कपल रिद्धि डोगरा और राकेश बापट के 7 साल बाद तलाक लेने की खबरें आई थीं. दोनों ने शादी टूटने की खबर को गलत बताया था और प्राइवेसी का हवाला देते हुए कुछ भी बोलने से इंकार किया था. लेकिन उसके बाद दोनों ने अलग होने की खबर को स्वीकार करते हुए, बताया था कि "इस अलगाव की कोई वजह नहीं है. कभी-कभी चीजें काम नहीं कर पाती हैं. हम आज भी एक दूसरे से प्यार करते हैं. इतना है कि हमारे लिए सिर्फ प्यार की परिभाषा बदल गई है.''

(Source: Spotboye)

Recommended

Share