'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम राम कपूर ने की अपने ट्रांसफॉर्मेशन पर खुलकर बात

By  
on  

एक्टर राम कपूर ने काम से ब्रेक लेने के एक साल बाद अपने नए लुक से पर्दा उठाया है. टीवी स्टार राम कपूर ने इन दिनों में अपनी हेल्थ पर ध्यान देते हुए अपना 25-30 किलो वजन कम किया है. फैट से फिट हुए राम कपूर द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गयी तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. ऐसे में अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर क्या कहना है एक्टर का चाहिए हम आपको बताते हैं. 

इस बारे में बात करते हुए राम का कहना है, "जब मैंने शुरुआत की थी तब मैं 130 किलोग्राम का था और मैं 25-30 किलोग्राम वजन कम करना चाहता था." उनकी फिटनेस की यात्रा लगभग दो साल पहले शुरू हुई जब उन्होंने फैसला किया कि वह फिट होना चाहते हैं. "मैंने तय किया कि अगर मैं अपने वजन के लक्ष्यों को प्राप्त करना चाहता हूं, तो मुझे काम से समय निकालना होगा. इसके लिए पर्याप्त समय की आवश्यकता होगी - छह महीने से एक वर्ष तक."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

(यह भी पढ़ें: फैट से फिट हुए राम कपूर, शेयर की हैरान करने वाली तस्वीरें)

आगे एक्टर ने कहा "जैसे ही मैं सुबह उठता हूं, मैं खाली पेट एक घंटे तक वेट-लिफ्टिंग करता हूं. और, रात को सोने से ठीक पहले, मैं कार्डियो करता हूं. मैं आठ घंटे की अवधि के दौरान सीमित भोजन करता हूं. बाकी 16 घंटों के लिए, मैं कुछ भी नहीं खाता. मैंने डेयरी, तेल, अधिकांश कार्ब्स और चीनी को छोड़ चूका हूं."

"मुझे पता था कि यह यात्रा कठिन होने वाली है. इतनी लंबी अवधि के लिए पूरी तरह से काम रोकना एक कठिन निर्णय है. मैं अपने कैरियर के पिछले 10 वर्षों से अस्वस्थ व्यक्ति रहा हूं. मैं आभारी हूं कि मेरे प्रशंसकों ने मुझे वैसे ही स्वीकार किया जैसे मैं था. कुछ बिंदु पर, मुझे स्वस्थ होने का फैसला करना पड़ा. एक बार जब मैंने यह निर्णय लिया, तो मेरा स्वास्थ्य प्राथमिकता बन गया और मेरे करियर ने बैक सीट ले लिए कुछ समय के लिए."

(Source: Mumbai Mirror)

Recommended

Share