करण सिंह ग्रोवर की रियल लाइफ पत्नी बिपाशा बसु से प्रेरित है रील लाइफ पत्नी एरिका का वेडिंग लुक

By  
on  

एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस शो 'कसौटी जिंदगी की 2' टीवी की दुनिया का सबसे पसंदीदा शोज में से एक है. ऐसे में शो की बात करें तो फिलहाल मिस्टर बजाज के साथ प्रेरणा की शादी की स्टोरी लाइन ने दर्शकों को टीवी के साथ बांधे रखा है. बता दें कि हालही में आये एपिसोड में प्रेरणा के रूप में एरिका फर्नांडिस को खूबसूरत बंगाली दुल्हन के लुक में देखा गया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एरिका का यह लुक किस से प्रेरित है? तो आपको बता दें कि यह और कोई नहीं बल्कि शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभा रहे करण सिंह ग्रोवर की रियल लाइफ पत्नी बिपाशा बसु से शादी के लुक से प्रेरित है.

एक जाने माने अखबार में आई रिपोर्ट के मुताबिक, जब शादी की सीक्वेंस की योजना बनाई जा रही थी, तब मेकर्स ने स्टाइल टिप्स के लिए बिपाशा से संपर्क किया.ओरिजिनल आईडिया के अनुसार, एरिका को बिपाशा की तरह बिल्कुल तैयार होना था, लेकिन बाद में लुक में थोड़ा अलग और समान आकर्षक दिखने का सुझाव दिया गया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here is another one! #prernasharma #kasautiizindagiikay #ejf #ericafernandes

A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

 

लाल और सफेद रंग के लहंगे में एरिका बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनकी इस खूबसूरती में ज्वेलरी भी चारचांद लगाती नजर आ रही है. दूसरी तरफ बिपाशा ने अपनी शादी में पूरी तरह से लाल पोशाक के साथ हैवी ज्वेलरी पहनने के लिए चुना था.

(Source: Mid-Day)

Recommended

Loading...
Share