सृष्टि रोड के साथ ब्रेकअप के बाद, नए रिलेशनशिप के लिए तैयार नहीं है मनीष नागदेव

By  
on  

इस साल की शुरुआत में, मनीष नागदेव और सृष्टि रोड ने अपने अचानक हुए ब्रेकअप  की खबरों के कारण खूब सुर्खियां बटोरी थी. दरअसल, टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोड ने 'बिग बॉस 12' से बाहर निकलने के बाद महिष के साथ अपने चार साल के लंबे रिश्ते को खत्म कर दिया. उनका अलग होना उनके ज्यादातर दोस्तों के लिए किसी शॉक से कम नहीं था. इस का कारण रोहित सुचांती (जो शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वालों में से एक थे) और सृष्टि की नजदीकियों को बताया गया था, लेकिन अब में यह खबरे भी शांत हो गईं. लेकिन एक बार फिर इस मामले ने सभी का ध्यान अपनी तरफ तब खींचा जब मनीष ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक लंबा नोट पोस्ट किया और पेशेवर लाभ के लिए हेरफेर करने और  इस्तेमाल करने के लिए सृष्टि को आड़े हाथो लिया.

हाल ही में, जब मनीष से पूछा गया कि क्या वह सृष्टि से ब्रेकअप के बाद क्या अब रोमांटिक रिश्तों के लिए तैयार हैं, तब उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि फिलहाल, मैं रिश्तों में नहीं रहना चाहता. हालांकि, मैं सच्चे प्यार में विश्वास करता हूं, और शायद समय के साथ, मैं खुद को रिश्ते में रहने के लिए तैयार कर पाऊंगा. ”

(यह भी पढ़ें: सृष्टि रोडे से ब्रेकअप के बाद तनावग्रस्त हो चुके मनीष नागदेव ले रहें हैं काउंसलिंग का सहारा)

एक्टर्स की बात करें, तो सृष्टि और मनीष चार साल से साथ थे और 15 फरवरी, 2017 को दोनों ने सगाई कर ली थी. इस कपल को 2019 में शादी के बंधन में बंधना था, लेकिन योजना के अनुसार चीजें नहीं हुईं. 'बिग बॉस 12' के घर से सृष्टि के बाहर आने के बाद दोनों अलग हो गए.

(Source: Tellychakkar)

Recommended

Loading...
Share