कीकू शारदा को आती है दोस्त और सह- कलाकार सुनील ग्रोवर की याद, कहा- 'वो बहुत खुश मिजाज है'

By  
on  

कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर और कीकू शारदा की जोड़ी उम्दा जोड़ी थी. जब भी सेट पर दोनों की एंट्री होती, दर्शक तालियों से उनका स्वागत करते लेकिन फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद यह जोड़ी टूट गई. सुनील कपिल के साथ काम न करने का फैसला किया तो कीकू ने कपिल का साथ न छोड़ने का फैसला किया. 

दोस्त और सह- कलाकार को कीकू कितना मिस करते है इस बारे में बात करते हुए कॉमेडियन ने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे सुनील की बहुत याद आती है. हम दोनों बहुत पहले से एक- दूसरे को जानते है. हमने 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा' और द कपिल शर्मा' में काम करना शुरू भी नहीं किया था उससे पहले से हम एक- दूसरे को जानते हैं. हमारी बॉन्डिंग और केमिस्ट्री शो पर दिखती थी, जब हम साथ में काम करते थे, लाइव शोज करते थे और वो बहुत खुश मिजाज के हैं. 

 कीकू शारदा ने आगे कहा, हम एक- दूसरे की कंपनी एन्जॉय करते थे. शो में मैं उन्हें बहुत मिस करता हूं लेकिन ये मेरे हाथ में नहीं है, चीजें होती हैं, लेकिन शो बंद नहीं होता चलता रहता है. कॉमेडियन ने बताया कि वे और सुनील ग्रोवर अपने अपने काम में बिजी रहते हैं. इसलिए उनकी कम ही मुलाकात हो पाती है. लेकिन उनका संपर्क खत्म नहीं हुआ है वे मैसेज के जरिए टच में रहते हैं'. 

Recommended

Loading...
Share