ऑल्ट बालाजी ने रिलीज किया 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का टीजर, दिव्यांका और राजीव की नजर आई शानदार केमेस्ट्री

By  
on  

ऑल्ट बालाजी के अपकमिंग डिजिटल शो 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' का टीजर शो के मेकर्स द्वारा सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है. इस शो में मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी राजीव खंडेलवाल मुख्य भूमिका निभा रहें हैं. मेकर्स ने टीजर का साथ यह ऐलान भी किया की शो का ट्रेलर आगामी 16 अगस्त को रिलीज होगा. 

टीजर में दोनों एक्टर्स बतौर शेफ नजर आ रहे हैं. इस बात में कोई संदेह नहीं कि दिव्यांका और राजीव टीवी जगत के उम्दा कलाकर हैं और दोनों इस टीजर में इस बात को फिर से साबित करते हुए दिख रहे हैं. टीजर की शुरुआत दोनों किरदारों के बीच टेस्टी खाने के साथ शुरू हुई दोस्ती से होती है. जिसके बाद वह एक दुसरे के साथ बेहतर समय बिताते हुए नजर आ रहे है लेकिन बाद में आपसी मतभेद को भी दिखाया गया है. जो दोनों के आंतरिक इमोशंस को दर्शाता है. शो के मेकर्स ने टीजर पोस्ट करते हुए लिखा, 'प्रेजेंट की नफरत और पास्ट का प्यार, होगी ये कहानी मसालेदार'. एक यूनिक कॉम्बो है, 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला'. 

'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' दिव्यांका का डिजिटल डेब्यू शो भी है. हालांकि दिव्यांका एकता के ही टीवी शो 'ये हैं मोहब्बते' में अभिनय कर रही हैं. वहीं राजीव खंडेलवाल रियलिटी शो 'जज्बात' में नजर आए थे. हालांकि यह ऐसा पहला शो होगा जिसमें यह दोनों एक्टर एक साथ नजर आएंगे.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share