घरेलू हिंसा के मामले में घिरें अभिनव कोहली ने कही बेल के बाद पत्नी से मिलने की बात

By  
on  

पिछले सोमवार की सुबह डोमेस्टिक वायलेंस का एक और केस सामने आया और इस बार यह केस था एक अभिनेत्री की बेटी से जुड़ा. अभिनेत्री ने कुछ सालों पहले दूसरी शादी की थी और पहली शादी से जो उनकी बेटी थी उसे पीड़ित बताया गया. ऐसे में PeepingMoon ने पहले ही बताया था कि एक्ट्रेस ने अपने दूसरे पति के खिलाफ अक्टूबर 2017 में अपने मोबाइल में गंदी भाषा का इस्तेमाल करने और अश्लील मॉडल की अश्लील फोटो दिखाने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. 

जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने पति के खिलाफ रविवार को समता नगर पुलिस स्टेशन में कंप्लेंट दर्ज करवाई. जहां से एक्टर को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया. हालांकि, हिरासत में भेजे जाने के बाद एक्टर को बोरीवली कोर्ट से बेल मिल चुकी है. जिसके बाद एक्टर ने हल ही में एक जाने माने वेब पोर्टल से इवेंट के दौरान हुई बातचीत में इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

(यह भी पढ़ें: लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस के पति अभिनव कोहली को सौतेली बेटी के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में मिली जमानत)

शार्ट फिल्म 'चीटियां' की स्क्रीनिंग पर पहुंचे अभिनव कोहली ने कहा, "मैं अब ठीक हो रहा हूं." आगे जब उनसे पूछा गया कि क्या यह घटना उनके लिए परेशान करने वाली है, तो अभिनव ने जवाब दिया, "यह मेरे लिए बहुत है, यह अभी भी खत्म नहीं हुआ है." सामान्य जीवन में वापस आने के सवाल पर एक्टर ने कहा, "मैं निश्चित रूप से जीवन में वापस आ गया हूं, लेकिन सामान्य स्थिति में थोड़ा समय लगेगा, थोड़ा सा." वहीं, जब अपनी पत्नी से मिलने की बात उनसे पूछी गयी तब उन्होंने कहा, "हां, मैं उनसे मिला हूं." वेब पोर्टल द्वारा और सवाल पूछे जाने पर एक्टर की मां ने बीच में आकर कहा कि "यह एक पारिवारिक मामला है." जिसके बाद एक्टर ने कहा, "मैं इस बारे में बाद में बात करूंगा."

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस ने धारा 354-ए, 323, 504, 506, 509 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कराया था. 38 साल के अभिनव कोहली अपनी बेटी के साथ साल 2017 से गलत भाषा का उपयोग करते आ रहे हैं, साथ ही साथ वह अश्लील मॉडल की गंदी फोटो भी उसे दिखाते थे.

(Source: Spotboye)

Recommended

Loading...
Share