'नच बलिए 9' में रवीना टंडन के ‘टिप टिप बरसा पानी’ को आयुष्‍मान खुराना के साथ मिला ‘ब्‍लॉकबस्‍टर ट्विस्‍ट’

By  
on  

स्‍टारप्‍लस के चर्चित सेलिब्रिटी रियलिटी शो ‘नच बलिए’ 9 ने डांस की दुनिया में एक नया कीर्तिमान स्‍थापित किया है। इस शो के प्रतिभाशाली प्रतियोगियों ने अपनी कुछ धमाकेदार परफॉर्मेंस से मनोरंजन के स्‍तर को काफी बढ़ा दिया है। जैसे-जैसे यह मुकाबला मुश्किल होता जा रहा है, ये सितारा जोड़ियां अपने कमाल के मूव्‍स के साथ मंच पर आग लगाते हुए शानदार परफॉर्मेंस देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। इस वीकेंड दर्शकों को कुछ बेहद खास अनुभव मिलने वाला है क्‍योंकि काबिल अभिनेता आयुष्‍मान खुराना अपनी खूबसूरत को-स्‍टार नुसरत भरुचा के साथ इस शो में पहुंचे। अपनी आगामी फिल्‍म ‘ड्रीम गर्ल’ के प्रमोशन के लिये पहुंचे इन सितारों ने ‘नच बलिए’ 9 के मंच की शोभा बढ़ा दी। 

इस एपिसोड के दौरान, इस शो के अनूठे होस्‍ट मनीष पॉल ने दोनों जज- रवीना टंडन और अहमद खान को आयुष्‍मान खुराना और नुसरत भरुचा के साथ मशहूर डांस ‘टिप टिप बरसा पानी’ का वही जादू चलाने के लिये स्‍टेज पर बुलाया। इसे मजेदार ट्विस्‍ट देने के लिये रवीना किरदारों की अदला-बदली का एक कमाल का आइडिया लेकर आयीं। रवीना टंडन और नुसरत उस गाने के अक्षय कुमार का अभिनय कर रहे थे तो वहीं आयुष्‍मान खुराना और अहमद, रवीना बने हुए थे। जैसे-जैसे एक्‍ट आगे बढ़ता गया, लोग हंस-हंस कर लोट-पोट हो रहे थे। 

रवीना टंडन के साथ कदम थिरकाने और कुछ मजेदार पल साथ बिताने के अलावा, आयुष्‍मान खुराना ने कुछ किस्‍से सुनाये और अपने बचपन के दिनों की कुछ घटनाओं के बारे में बताया। इसके अलावा, दर्शकों को प्रिंस नरुला और युविका चौधरी की ‘गंदी बात’ पर शानदार परफॉर्मेंस देखने का मौका मिलेगा। 

देखिये, आयुष्‍मान खुराना और नुसरत भरुचा को ‘नच बलिए’ 9 में, इस शनिवार और रविवार, रात 8 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर.

(Source: Agency)

Recommended

Loading...
Share