टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी दिल्ली बेस्ड हेल्थकेयर प्रोफेशनल के साथ दूसरी बार लेंगी सात फेरे

By  
on  

टेलीविजन एक्ट्रेस काम्या पंजाबी जो फ़िलहाल कलर्स चैनल के शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में प्रीतो का किरदार निभा रही है, बहुत जल्द सात फेरे लेंगी. काम्या अगले साल तक शादी के बंधन में बंध सकती है. 

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार शादी मुंबई में होगी. इस बारे में बात करते हुए काम्या ने बताया, 'एक दोस्त के कहने पर इसी साल फरवरी में मैंने शलभ से कुछ स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानी के लिए संपर्क किया. उसके बाद हम संपर्क थे लेकिन डेढ़ महीने बाद उसने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया. मेरे लिए हां बोलना इतना साना नहीं था क्यूंकि फिर से शादी करना बहुत बड़ी बात थी इसलिए मैंने थोड़ा समय लिया. पहली शादी टूटने के बाद मैंने सोचा था कि मैं अब कभी शादी नहीं करूंगी लेकिन शलभ के कारण शादी में मेरा यकीन बढ़ा. यकीन मानिए, मैं 16 साल की लड़की की तरह महसूस कर रही हूं, जो उससे बेइंतहा मोहब्बत करती है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blessed ️ @shalabhdang

A post shared by Kamya Panjabi (@panjabikamya) on

 

बता दें, शलभ और काम्या दोनों की यह दूसरी शादी है. पहली शादी को शलभ को एक 10 साल बेटा भी है, जबकि काम्या को 9 साल की एक बेटी है. काम्या ने बताया कि हम चारों के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है और अगले महीने हम बेटी आरा ईशान के जन्मदिन सेलिब्रेशन के लिए दुबई जाने का प्लान कर रहे हैं.  
 

Recommended

Loading...
Share