'द कपिल शर्मा शो' पर इस वजह से संजय दत्त को हुई आने में देरी, देखें मजेदार वीडियो

By  
on  

लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने चल रहे शो पर अपनी शानदार हरकतों से दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. ऐसे में 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन में भी कपिल बॉलीवुड के पसंदीदा सेलेब्स के साथ हंसी मजाक करते नजर आ रहे हैं और इस तरह से यह निस्संदेह टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शो में से एक बन गया है. इस बार कपिल के शो पर बॉलीवुड में 'संजू बाबा' के नाम से जाने जानें वाले संजय दत्त और उनकी पत्नी मान्यता दत्त साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि संजय अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' का प्रमोशन करते हुए बतौर गेस्ट कपिल के शो पर नजर आएंगे हैं.

इस मजेदार एपिसोड के आने से पहले उससे जुड़ा एक प्रोमो जारी किया गया है. प्रोमो में हम कपिल को यह कहते हुए देख सकते हैं कि वह अपने शो पर आने वाले स्टार्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद जब कपिल शो में पहुंचे संजय से पूछते हैं कि वह लेट क्यों हैं, तो इसपर एक्टर उन्हें एक मजेदार जवाब देते हैं. संजय कहते हैं कि जब उनका शो ऑन-एयर था, तब वह जेल में थे और जब वह बाहर आए तो उनका शो ऑफ एयर हो गया. उनके इस कैंडिड रिप्लाई से वहां मौजूद सभी हंस पड़े.

(यह भी पढ़ें: मैं किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हो रहा : संजय दत्त)

'प्रस्थानम' तेलुगू भाषी फिल्म की ऑफिशियल रीमेक हैं जिसका टायटल भी 'प्रस्थानम' ही था. ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर देव कट्टा ही इसे हिंदी में भी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को संजय एस दत्त प्रोडक्शन्स के बैनर तले संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त प्रोड्यूस कर रही हैं. यह फिल्म 20 सितम्बर को रिलीज होगी.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share