टीना दत्ता ने अपने अपमानजनक रिश्ते पर की खुलकर बात कहा- 'मैं अपने मेकअप में छुपकर रोया करती थी'

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने इस साल तब सुर्खियां बटोरीं थीं, जब उन्होंने अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की थी. एक्ट्रेस ने बताया था कि कैसे 5 साल तक वह एक अपमानजनक रिश्ते में थीं. अपने निजी जीवन में आये उतार-चढ़ाव को महसूस करने के बाद एक्ट्रेस एक नए रिश्ते के लिए तैयार है, लेकिन पार्टनर के रूप में वह इंडस्ट्री से बाहर के किसी शख्स को चाहती हैं.

टीना जो फिलहाल ब्रेक पर हैं उनका कहना है, "मैंने जानबूझकर अपने जीवन पर ध्यान केंद्रित करने का फैसला किया है. मैं घर बसाना पसंद करूंगा लेकिन मुझे सही व्यक्ति नहीं मिले. मैं एक अपमानजनक रिश्ते से बाहर आई हूं और अब जीवन में सेटल होना चाहती हूं, लेकिन इंडस्ट्री से किसी के साथ नहीं."

अपने पार्टनर की क्वालिटीज के बारे में बात करते हुए टीना ने कहा है, "वह मेरे प्रति वफादार होना चाहिए, लोगों का सम्मान करना चाहिए और एक अच्छा आदमी होना चाहिए."

अपने पिछले रिलेशनशिप पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा है, "मुझे उसे बताना चाहिए था कि यह खत्म हो गया है. मैं उस लड़के को पूरी तरह से दोष नहीं देती क्योंकि मुझे बहुत कम उम्र में प्यार हुआ था. मैं प्यार में इतनी अंधी हो गयी थी कि मुझे लगा कि मेरे लिए अपमानजनक संबंध रखना ठीक है और उसने मेरे साथ अपनी अनुसार व्यवहार किया. अगर कोई आदमी आप पर हाथ उठाता है, तो इसका मतलब है कि वह मर्द नहीं है. किसी को भी आपका अपमान करने का अधिकार नहीं है."

एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि "मैं लोगों पर भरोसा करने से बहुत डरने लगी थी और डिप्रेशन में चली गयी थी. मुझे याद है कि मैं अपने मेकअप रूम में छुपकर रोया करती थी."

(Source: HT)

Recommended

Loading...
Share