एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी का ट्रांसफॉर्मेशन बना चर्चा का विषय, वेब सीरीज के लिए घटाया 13 किलो वजन

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने एक नई वेब सीरीज में अपने किरदार के मुताबिक ढलने के लिए कुल 13 किलो वजन कम किया है. एक्ट्रेस ने अपने फिटनेस रेजिमे को शेयर करते हुए कहा है कि इसके लिए एक स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखना जरुरी है. एक्ट्रेस ने अपनी बीच-बीच में की जाने वाली फास्टिंग की कोशिश के बारे में भी बात की है.

एक्ट्रेस ने अपने फिटनेस के बारे में बात करते हुए कहा है "मैंने हमेशा एक्सरसाइज को अपनी जीवन शैली का हिस्सा बनाए रखा है और इसलिए एक्सरसाइज करना मेरे दैनिक जीवन का एक मुख्य हिस्सा रहा है. हाल ही में मैं बीच-बीच में फास्टिंग करने की कोशिश भी कर रही थी. योगा, रोज चलना इत्यादि मेरी दैनिक दिनचर्या का हिस्सा रहा है, सिर्फ वजन कम करने के लिए ही नहीं, बल्कि स्वस्थ रहने के लिए भी."

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक नई तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर अपने नई शुरुआत यानी के अपने वेब सीरीज को लेकर जानकारी दी थी.

एक्ट्रेस पिछले दिनों एक्टर  विवियन डीसेना के साथ तलाक में देरी के लिए खबरों में थीं और ऐसी खबरें थीं कि उन्होंने 2 करोड़ रुपये बतौर अलीमोनी मांगी है. इतनी बड़ी रकम मांगने के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था, लेकिन एक्ट्रेस ने बिना किसी देरी के एक ओपन लेटर लिख ट्रोल्स को मुहतोड़ जवाब दिया.

(Source: India Today)

 

Recommended

Loading...
Share