'कहानी घर घर की' फेम किरण करमरकर पत्नी से हुए अलग

By  
on  

एकता कपूर द्वारा निर्मित सीरियल 'कहानी घर घर की' के ओम तो आपको याद ही है. जिन्होंने छोटे परदे पर आदर्श बेटा और पति दोनों की छवि स्थापित की थी. सीरियल में ओम की बहन छाया को तो आप नहीं भूले होंगे जो असल जीवन में उनकी पत्नी है.

किरण करमरकर और पत्नी रिंकू करमरकर की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल चल रही है. दोनों पिछले एक साल से साथ नहीं रह रहे है. 15 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया है.

पीपिंग मून से बात करते हुए किरण ने बताया कि 'हां, हम पिछले एक साल से एक-दूसरे के साथ नहीं रह रहे है. ये हमारा आपसी फैसला है. चूंकि हमारा बेटा हमारी प्राथमिकता है तो हम ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहते जिसका असर उसके जीवन पर पड़े. अब तक हमने तलाक के बारे में सोचा नहीं है लेकिन कुछ दूरियां है हमारे बीच जिसके कारण हम साथ नहीं रह रहे है. इसके अलावा में अपने रिश्ते के बारे में और कुछ भी नहीं कहना चाहती हूं.'

बता दें, किरण और रिंकू की मुलाकात सीरियल 'कहने घर-घर की' के सेट पर हुई. जहां दोनों में दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई. आखिरी बार किरण सीरियल 'तमन्ना' और 'ढाई किलो प्रेम' में नजर आए थें जबकि रिंकू सीरियल 'ये वादा रहा' में दिखाई दी थीं.

Recommended

Loading...
Share