Exclusive: MeToo के कारण गंभीर आलोचना झेलने के बाद अनु मलिक ने 'इंडियन आइडल 11' को कहा अलविदा

By  
on  

म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक को रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 11' में MeToo के आरोपों के बावजूद लौटने के लिए कई लोगों से गंभीर प्रतिक्रिया मिल रही थी. सिंगर सोना महापात्रा और श्वेता पंडित तो अनु के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार अपना विरोध दर्ज करती आ रही हैं. दर्शकों ने भी सोशल मीडिया पर इस बारे में अपनी नाराजगी व्यक्त की और शो को प्रसारित कर रहे चैनल सोनी टीवी को भी अनु को शो में वापस जज बनाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है. लेकिन अब PeepingMoon को विशेष रूप से पता चला है कि विवादों को देखते हुए अनु ने 'इंडियन आइडल 11' के जज के पद से इस्तीफा दे दिया है.

बताते चले की भारत में MeToo India आंदोलन के दौरान सोना महापात्रा और श्वेता पंडित ने अपने ट्वीट में अनु पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जिसके चलते उन्हें 'इंडियन आइडल' के पिछले सीजन से बाहर कर दिया गया था. लेकिन इस साल उन्हें फिर से शो में वापस बुला लिया गया है. जिसके बाद सिंगर नेहा भसीन और सोना साहित कई अन्य महिलाओं ने सोनी एंटरटेनमेंट के फैसले की कड़ी निंदा की और ट्वीट्स के जरिए अनु पर अपना गुस्सा निकाला. 


हालांकि पिछले कुछ दिनों में अनु ने भी सोशल मीडिया पर दावा किया कि उनके खिलाफ झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे हैं और उन्होंने यह भी कहा कि वह दर्द और 'एक अंधेरे से भरे जीवन में थे. अनु ने अपने लिए न्याय की मांग भी की. हालांकि विरोध को गंभीर मानते हुए अनु खुद ही शो से चले गए हैं. 'इंडियन आइडल 11' में अनु के अलावा नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी भी जज के रूप में काम कर रहे हैं.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share