क्या तलाक की खबरों को छ‍िपा रही है ये टीवी एक्ट्रेस

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस श्रुति पंवर ने सोशल मीडिया पर अपना सरनेम चेंज कर लिया. सरनेम चेंज करने की वजह मानी जा रही है कि अभिनेत्री ने अपने पति से तालक ले लिया हैं.

इस बारे में जब अभिनेत्री से पूछा गया तब उन्होंने जवाब दिया, मैंने सिर्फ मजाक करने के लिए अपना सरनेम बदला हैं. पिछले कुछ सालों में मैंने देखा कि मेरे कई दोस्तों ने अपना सर नेम बदला हैं तो इसलिए मैंने भी बदल दिया.

 

मीडिया में आई खबरों की मानें तो श्रुति और उनके पति के बीच संबंध अच्छे नहीं हैं. अभिनेत्री ने थिएटर आर्टिस्ट आलोक उल्फत से शादी की थी लेकिन 2017 में उन्होंने अपने पति से तलाक ले लिया.

श्रुति से जब पूछा गया कि क्या सरनेम चेंज करने की यही वजह है तो उन्होंने जवाब दिया, 'देखों, मैं इन सब चीजों में अभी पड़ना नहीं चाहती. अगर मेरे निजी जीवन में कुछ भी हुआ तो मैं जरूर आप लोगो को बताउंगी. फिलहाल ऐसा कुछ भी नहीं है जिसपर बात की जाए. श्रुति और आलोक का एक बीटा भी है जिसका नाम ओजस्य है जो फिलहाल अपनी मां के साथ रहता हैं.

बता दें, साल भर पहले अभिनेत्री ने कोबरा सांप के साथ वीडियो पोस्ट किया जिसके बाद उनके लिए मुश्किलें खड़ी हो गई थी. कोबरा के साथ उनके वीडियो को लेकर वन विभाग ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. श्रुति के ऊपर आरोप था कि यह वन विभाग के नियमों का उल्लंघन है. अक्टूबर, 2016 में श्रुति उल्फत ने कोबरा के साथ अपना वीडियो डाला था. इस मामले में वन अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया.

Recommended

Loading...
Share