दृष्टि धामी को नहीं है फिल्मों में इंटरेस्ट करना चाहती है ये काम

By  
on  

टीवी की हॉट एक्ट्रेस में लिस्ट में शमिल दृष्टि धामी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन से कुछ दिन पहले ही अभिनेत्री ने दोस्तों के साथ पार्टी एन्जॉय की. अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में अभिनेत्री ने बताया कि कुछ दिन पहले मैंने पार्टी की इसलिए मैं इस बार बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करूंगी.

https://www.instagram.com/p/BdqDFHfHzv8/?taken-by=dhamidrashti

अभिनेत्री से जब फिल्मों में डेब्यू के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, 'नहीं, फिलहाल फिल्मों में काम करने के बारे में मैंने नहीं सोचा हैं. मैं टेलीविजन में खुश हूं. हां अगर किसी वेब सीरीज के लिए ऑफर आता हैं तो में जरूर करूंगी क्यूंकि वो मेरे लिए थोड़ा अलग एक्सपीरियंस होगा.

बता दें, अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग और डांसिंग से की. गुजरात की रहनेवाली दृष्टि का पहला डेब्यू सीरियल 'दिल मिल गए' था. इस सीरियल में उनके साथ करन सिंह ग्रोवर भी थें.

टीवी के अलावा दृष्टि कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम कर चुकी हैं. 'सइयां दिल में आना रे', 'हमको आजकल है' जैसे म्यूजिक वीडियो काफी पॉपुलर हुए. इसके अलावा वो एक शॉर्ट फिल्म में भी नजर आईं थीं.

अभिनेत्री का आखिरी सीरियल 'परदेस में है मेरा दिल' था, जो पिछले जून में ऑफ एयर हो गया. फिलहाल अभिनेत्री अपनी पर्सनल लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

Recommended

Loading...
Share