इंडियन आइडल के सेट पर धर्मेंद्र और आशा पारेख के इंडस्ट्री में 60 साल पूरे होने पर मनाया गया जश्न

By  
on  

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का इंडियन आइडल अपने शुरुआती दिनों से ही चार्टबस्टर शो रहा है और अब एक नए ‘सीजन 11’ के साथ वापस आया यह शो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. शो के जजिंग पैनल में विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जैसे नाम हैं. ऐसे में इस साल शो का थीम 'एक देश एक आवाज' रखा गया है, जो वास्तविक अर्थों में विविधता का जश्न मनाता है. 

इस शो का इंतजार दर्शकों द्वारा हर हफ्ते के बाद बेसब्री से किया जाता है. ऐसे में इस सप्ताह के अंत में मंच पर एवर ग्रीन धर्मेंद्र और फिल्म उद्योग की सबसे प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक आशा पारेख का स्वागत करते हुए देखा जायेगा.

आपको बता दें की धर्मेंद्र और आशा ने हाल ही में इंडस्ट्री में अपने 60 साल पुरे किये हैं. ऐसे में इन एवरग्रीन स्टार्स की यात्रा का जश्न मनाते हुए इंडियन आइडल ने विशेष रूप से सेट पर 60 किग्रा की मिठाई मंगवाई और खास दिन को दर्शकों के साथ मनाया.

शो पर आशा पारेख संग धर्मेंद्र ने तेरी आंखें के सिवा ’गाने पर स्टेज शेयर किये, जिसे सभी द्वारा खूब पसंद किया गया.शो पर आशा पारेख संग धर्मेंद्र ने तेरी आंखें के सिवा ’गाने पर स्टेज शेयर किये, जिसे सभी द्वारा खूब पसंद किया गया.

(Source: bollywood hungama)

Recommended

Loading...
Share