एरिका फर्नांडीस ने की रिलेशनशिप में होने की अनाउंसमेंट, कुछ इस तरह अपने मिस्ट्री मैन से कराई मुलाकात

By  
on  

टीवी की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाने जानें वाली एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस द्वारा किये गए नए पोस्ट ने उनके फैंस को सरप्राइज कर दिया है. दरअसल, एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर अपने रिलेशनशिप में होने की बात की पुष्टि की है, साथ में अपने बॉयफ्रेंड के साथ ली हुई एक तसवीर भी शेयर की है. लेकिन इस तस्वीर में हम सिर्फ एरिका की हाथों में उनके बॉयफ्रेंड का हाथ देख सकते हैं.

एरिका फर्नांडिस ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "जब मैं आपके साथ रहती हूं, तब मैं आपके साथ अच्छी तरह से होती हूं. मैं हमेशा ज्यादा मुस्कुराती हूं, मैं ज्यादा हंसती हूं. आपके साथ मेरे चेहरे पर साली मुस्कान रहती है.  जब भी मैं आपके साथ रहती हूं, तब मुझे सुरक्षित और प्यार महसूस होता है, दुख या अकेला महसूस नहीं होता. मैं आपसे बात करती हूं और आप मुझे सुनते हैं. आपके आसपास होने से मैं कभी दुखी महसूस नहीं करती और आप हमेशा मेरा ध्यान रखते हैं. मैं वास्तव में सराहना करती हूं. आपके साथ मैं अलग महसूस करती हूं, मैं हैप्पी #us होती हूं."

उन्होंने आखिरी लाइन में लिखा है, "p.s :- अगर आप सोच रहे हैं तो आपको बता दूं कि मेरी सगाई नहीं हुई है."

एकता कपूर और इंडस्ट्री के अन्य दोस्तों ने एक्ट्रेस को बधाई दी है, जबकि उनके फैंस इस मिस्ट्री मैन के बारे में और जानने के लिए उत्साहित हैं. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share