क्या कृतिका सेंगर प्रेग्नेंट होने की वजह से टीवी को कहने जा रही हैं अलविदा?

By  
on  

टीवी अदाकारा कृतिका सेंगर इन दिनों कलर्स के जाने-माने शो 'कसम तेरे प्यार की' में दिखाई दे रही है. इस सीरियल के साथ उन्हें जुड़े लगभग 2 साल हो चुके हैं, लेकिन हाल ही में मिली खबरों के अनुसार यह चर्चा जोरों पर है कि वह अब जल्द ही इस सीरियल को अलविदा कहने वाली हैं. इसका कारण है उनकी प्रेगनेंसी कहा जा रहा है.

खबर है कि यह सीरियल जल्दी ऑफ एयर होने वाला है, लेकिन मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में बताया गया है कि इसे 1 साल और प्रसारित किया जाएगा. कृतिका के बारे में खबर मिली है कि यह शो छोटे पर्दे पर अच्छा कमाल दिखा रहा है, इसीलिए इसे 1 साल और प्रसारित किया जाने का फैसला लिया है. वहीं सोर्स की माने तो कृतिका प्रेग्नेंट नहीं है, लेकिन अब तक उन्होंने अपने कोंटेक्ट को रिन्यू करने का कोई प्लान नहीं बनाया है. उनके हिसाब से सीरियल में उनके किरदार में कोई नयापन नहीं है और वे अब नहीं किरदार के साथ दिखाई देना चाहती हैं.

दूसरी और कृतिका ने मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में कहा, 'मैं हाल ही में स्कूबा डाइविंग आई हूं. अगर मैं प्रेग्नेंट होती तो मुझे मेरे डॉक्टर्स ऐसा करने से मना करते। हालांकि पिछले कई महीनों से यह खबर है कि मैं शो छोड़नेवाली हूं, लेकिन मैंने इस शो को छोड़ने का मन नहीं बनाया है.'

 

Recommended

Loading...
© Copyright Clapping Hands Private Limited. About Us | SITEMAP