उदयपुर में होगा एक्ट्रेस सेजल शर्मा का अंतिम संस्कार

By  
on  

टीवी शो 'दिल हैप्पी है जी' में अभिनय करने वाली एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने कल शुक्रवार की सुबह पंखे में अपनी ओढ़नी बांधकर फांसी लगा थी. सेजल जो कि मीरा रोड के शिवार गार्डन में स्थित रॉयल नेस्ट नामक बिल्डिंग में रहती थीं. उनके सुसाइड की खबर से इंडस्ट्री के कई लोग शॉक्ड हैं. इस घटना से जुड़ी लेटेस्ट खबर के अनुसार एक्ट्रेस के शव का परीक्षण पूरा हो गया है और उनके शव को उनके गृहनगर उदयपुर ले जाया गया है.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपनी ताजा रिपोर्ट में बताया है कि सुसाइड की दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिलने के बाद सेजल का परिवार कल मुंबई आ गया था और अब वह उदयपुर में ही एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार करेंगे. रिपोर्ट के अनुसार चूंकि एक्ट्रेस के परिवार के पास मुंबई में अधिक सपोर्ट सिस्टम नहीं हैं. इसलिए उन्होंने वापस उदयपुर जाने का फैसला किया ताकि एक्ट्रेस का अंतिम संस्कार उचित ढंग से हो सके. 


मीडिया रिपोर्ट्स में सेजल की आत्महत्या के बारे में कई अटकले चल रही हैं. एक्ट्रेस ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है कि उनके इस कदम के लिए किसी को भी दोषी नहीं ठहराया जाना चाहिए. बता दें कि 'दिल तो हैप्पी है जी' सेजल का पहला टीवी शो था. वह शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश थी. वह हमेशा से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं. सेजल 2017 में मुंबई आई थीं और उन्होंने ऑडिशन देना शुरू किए थे. टेलीचक्कर से बातचीत में सेजल ने बताया था कि मिडिल क्लास फैमिली से होने की वजह से उन्हें परिवार को एक्टिंग में करियर बनाने के लिए मनाना मुश्किल था. सेजल ने सुसाइड नोट अंग्रेजी में लिखा है जिसके मुताबिक वह पिछले डेढ़ महीने से डिप्रेशन में थी.

(Source: Spot Boye)

Recommended

Loading...
Share