Mujhse Shaadi Karoge: शहनाज गिल और पारस छाबड़ा ने की अपने होने वाले पार्टनर्स से मुलाकात, देखें प्रोमो

By  
on  

बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, लेकिन कंटेस्टेंट्स के फैंस के लिए चैनल ने एक और मजेदार शो लाया है. इस शो में शहनाज के साथ पारस अपने लिए पार्टनर ढूंढते नजर आने वाले हैं. दोनों स्टार्स 'मुझसे शादी करोगे' शो के जरिये आज से सभी का मनोरंजन करते नजर आने वाले हैं. इसी बीच मेकर्स ने शो से अब तक कई प्रोमो शेयर किये हैं, जिसे देख दर्शक बेहद उत्साहित हैं. ऐसे में अब मेकर्स ने दो नए प्रोमो ऑनलाइन साझा किये हैं, जिसमे हम शो से जुड़ी और जानकारी प्राप्त कर पा रहे हैं.

पहले प्रोमो में आप मनिष पॉल को शो की मेजबानी करते हुए देख सकते हैं, जो पहले शहनाज को बुलाते हैं. जिसके बाद एक-एक कर वह लड़को को बुलाना शुरू करते हैं. बता दें कि वीडियो बेहद मजेदार है जिसमे आप लड़कों की एंट्री के साथ शहनाज की मस्ती भी देख सकते हैं.

दूसरी तरफ पारस भी शो में अपनी दुल्हनिया तलाशते नजर आएंगे. प्रोमो में हम पारस को उनकी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी के नाम के टैटू के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं. जिसपर वह मनीष से कहते हैं कि वह इस 'X' को छुपाएंगे और नीचे नेक्स्ट लिखेंगे. पारस को आप इसमें कंटेस्टेंट्स के साथ डांस करते हुए देख सकते हैं.

प्रोमो देख ऐसा लग रहा है जैसे की शो बेहद मजेदार होने वाला है.

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share