एकता कपूर ने शेयर क‍िया नागिन का लुक, 'नाग‍िन 3' में होंगी कर‍िश्‍मा तन्‍ना

By  
on  

दर्शकों को 'नागिन 3' का बेसब्री से इंतजार है. ऐसा कहा जा है क‍ि इन सीजन में 3 नागिन नजर आएंगी. इसमें से पहली नाग‍िन का लुक एकता कपूर ने जारी कर द‍िया है.

एकता ने इंस्‍टाग्राम पर पहली नागिन यानी एक्‍ट्रेस कर‍िश्‍मा तन्‍ना की तस्‍वीर शेयर की. फोटो शेयर करने के साथ एकता ने ल‍िखा, 'यहां पहली नाग‍िन आ गई है! नाग‍िन 3 में कर‍िश्‍मा का स्‍वागत! जल्द आ रहा है....'

https://www.instagram.com/p/BhVrfWhAAxD/?utm_source=ig_embed

तस्‍वीर में ट्रेड‍िशनल आउटफ‍िट और अनोखी जूलरी पहने कर‍िश्‍मा काफी स्‍टन‍िंग नजर आ रही हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि कर‍िश्‍मा के अलावा 'कुबूल है' की ऐक्‍ट्रेस सुरभ‍ि ज्‍योति और 'ये है मोहब्‍बतें' की ऐक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी भी नाग‍िन के रूप में नजर आएंगी. सुरभ‍ि इससे पहले टीवी ऐक्‍टर शोएब इब्राह‍िम के ऑपोज‍िट 'कोई लौट के आया है' में द‍िखी थीं.

कुछ द‍िन पहले अनीता हसनंदानी का लुक भी सामने आया था. सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन का किरदार निभा रही टीवी एक्ट्रेस और एकता कपूर की करीबी दोस्त अनीता हसनंदानी नई नागिन के रूप में नजर आएंगी. अनीता का नागिन लुक सामने आ गया हैं और इस लुक में वो कान के बड़े झुमके और मांग टिका पहने दिखाई दे रही हैं.

बता दें, नागिन के पहले दोनों सीजन सुपरहिट रहे हैं. शो बहुत कम एपिसोड के साथ ऑन एयर हुआ था लेकिन दर्शकों ने शो को खूब प्यार दिया.

नागिन के सीजन 1 और 2 में मौनी रॉय इच्छाधारी नागिन शिवन्या का किरदार निभाती आई थीं. शिवन्या के किरदार और मौनी रॉय की एक्टिंग को काफी पसंद भी किया गया था. उनके साथ शेषा के किरदार में अदा खान ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं. वैसे भी मौनी रॉय इन दिनों फिल्मों से जुड़े अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं.

नागिन’ के सीजन-3 का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है और इसे कलर्स चैनल के यूके ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया है. टीजर देखकर ही अंदाजा लग जाता है कि ये सीजन काफी रहस्य और रोमांच से भरा रहने वाला है. कुछ दिनों पहले एकता कपूर ने यह राज खोला था कि इस बार सीरियल में एक नहीं दो नागिन होंगी.

https://twitter.com/ColorsTVUK/status/948135128441618432

टीजर में लीड कास्ट की झलक नहीं मिल पाई है. सिर्फ इतना दिखाया गया है कि दो शख्स एक लड़की को उठाकर ले जा रहे हैं और वे उसे एक जगह ले जाकर फेंक देते हैं. जहां ढेर सारे सांप आ जाते हैं. इस तरह इच्छाधारी नागिन का जोरदार आगाज हो गया है. हालांकि कहा जा रहा है कि इस बार इच्छाधारी नागिन के किरदार में ‘कुबूल है’ फेम सुरभि ज्योति नजर आएंगी लेकिन टीजर से उनकी कोई झलक इसमें नहीं मिलती है.

Recommended

Loading...
Share