कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा के सपोर्ट में आए ये सेलेब्स

By  
on  

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कई द‍िनों से सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, कपिल शर्मा ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए कुछ ट्वीट्स किए थे जिसके बाद से वह खबरों में बने हैं. कप‍िल का फेवर करते हुए कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने भी कपिल को माफ करने की रिक्वेस्ट की है.

हाल ही में कपिल की हालत को लेकर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने एक पोस्ट शेयर करते हुए उनका सपोर्ट किया था और मीडिया से रिक्वेस्ट की थी वो कपिल को स्पेस दे. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक, कपिल की इस हालत के लिए काफी बुरा महसूस कर रहे हैं और उनका मानना है कि कपिल की फिल्म 'फिरंगी' के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाने की वजह से उनकी मानसिक स्थिति पर असर हुआ है.

कपिल शर्मा के ट्विटर अकाउंट से 6 अप्रैल की शाम को कुछ ऐसे ट्वीट हुए थे जिससे हंगामा मच गया.इन ट्वीट्स में काफी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया था.साथ ही सलमान खान को चिंकारा शिकार मामले में मिली सजा और मीडिया में छपने वाली फेक न्यूज पर जमकर गुस्सा दिखाया गया था.बाद में ये ट्वीट डिलीट भी कर दिए गए.इसके बाद कपिल ने फिर एक ट्वीट में सफाई देते हुए कहा था कि उनका अकाउंट हैक हो गया है लेकिन फिर न जाने क्या हुआ कपिल ने लिखा,मेरी टीम ने ट्वीट्स डिलीट की थीं लेकिन मैंने जो भी लिखा था वो दिल से लिखा था.

बात यहीं ख़त्म नहीं हुई और कपिल ने एक वेबसाइट एडिटर और अपनी एक्स मैनेजर प्रीति और नीति के खिलाफ पुलिस केस भी दर्ज करा दिया.कपिल ने तीनों पर मेंटल हरेसमेंट के साथ 25 लाख रुपये वसूलने का दबाव बनाने का केस दर्ज कराया है.वहीं,वेब साइट पर उनके बारे में गलत ख़बरें छापकर उनकी छवि खराब करने की बात भी कही है.इस पूरे मामले पर अब कपिल की एक्स-मैनेजर प्रीति सिमोस सामने आई हैं.

Recommended

Loading...
Share