'डांस प्‍लस 5' के ग्रैंड फिनाले में धर्मेश की टीम से रुपेश बाने बने विनर, ट्रॉफी के साथ मिली 15 लाख प्राइज मनी

By  
on  

डांस प्‍लस 5 का ग्रैंड फिनाले 22 फरवरी यानी कल रात को था, जिसमे स्पेशल गेस्ट की तौर पर दो दिग्‍गज अभ‍िनेता धर्मेंद्र और मिथुन चक्रवर्ती को एक साथ स्टेज पर देखा गया. ऐसे में शो के विनर के रूप में धर्मेश यलैंडे की टीम के मुंबई के रहने वाले रूपेश बाने ने बाजी मारी है. विनर ने रेमो डिसूजा के शो के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में ट्रॉफी जीतने के साथ-साथ 15 लाख की विनिंग प्राइज भी अपने नाम की है.

इस बारे में बात करते हुए धर्मेश ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद. आप सब के वोट और सपोर्ट से रुपेश से रुपेश विनर बन पाया, हम आपके प्यार के बीना कुछ नहीं हैं. सभी को धन्यवाद."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This is D unit gud job guys

A post shared by D (@dharmesh0011) on

बात करें दूसरे कंटेस्टेंट्स की तो, डांस प्लस 5 के बाकी 5 फाइनलिस्ट थे, पुनीत पाठक की टीम से जनम क्रू, सुब्रतो और संचीता. वहीं करिश्मा चव्हाण की टीम से दीपिका और रूपेश सोनी थे. जिसमे से जनम टीम ने पहले रनर-अप का खिताब हासिल करने में सफलता पाई.

जज और कंटेस्टेंट्स के अलावा शो पर टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने अहमद खान को स्टेज पर देखा गया. शो पर दर्शकों का उत्साह बढ़ाते हुए टाइगर और श्रद्धा ने 'बागी 3' के गाने '10 बहाने' पर डांस करते हुए नजर आये. इसके अलावा दोनों स्टार्स को कोरियोग्राफर धर्मेश और रूपेश बाने के साथ भी थिरकते देखा गया.

(Source: Instagram )

Recommended

Loading...
Share