रश्मि देसाई ने की अरहान खान के साथ अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात, कहा- 'वह मेरे लिए एक बंद चैप्टर हैं'

By  
on  

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस 13 के घर के अंदर पिछले साल सितंबर के महीने में एंट्री ली थी. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि वह शो के फाइनल में टॉप 4 स्थान पर पहुंची और गरिमा के साथ बिग के घर से अपनी विदाई ली. लेकिन शो के दौरान एक्ट्रेस से जुड़ी अगर किसी चीज ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी, तो वह है उनका और को-बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान के साथ उनका रिश्ता. तो चलिए एक्ट्रेस ने अपने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपने बिगड़े रिश्ते के बारे में क्या कहा है.

एक जाने माने अखबार को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा है, "बहुत सारे लोगों ने मुझे घर के अंदर जज किया, लेकिन मैं खुद के प्रति सच्ची थी. घर के अंदर मैं ही एक शख्स थी, जिसने शो में इतनी कठिन यात्रा पूरी की. मैं घर के अंदर स्थिति का जायजा ले रही थी और साथ में ही घर के अंदर आने वाले लोगों से बाहर की भी चीजे जान रही थी. मुझे पता चला कि वह (अरहान) मेरे और हमारे रिश्ते के बारे में बात कर रहा है. शो पर उन्होंने कहा था कि उन्होंने मुझे सड़क पर से उठाया है. और यह काफी मजाकिया है.हां, एक समय था जब मेरे पास घर नहीं था और पैसे के मामले में परेशान थी, लेकिन कभी उनके दया पर नहीं थी. उन चीजों ने मुझे चोट पहुंचाई, लेकिन मैं घर के अंदर उनके लिए एक दीवार की तरह खड़ी थी, ताकि कोई भी उन्हें कुछ भी न कह सके. मैंने शो से बाहर निकलने के बाद भी कभी उनके बारे में बुरा नहीं बोला. मैं अब भी उनके बारे में कुछ भी बुरा नहीं बोलती, क्योंकि वह मेरे लिए एक बंद चैप्टर है."

जिसके बाद जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि आने वाले समय में प्यार और शादी पर विचार करेगी, जिसपर एक्ट्रेस ने कहा, "मेरे लिए इस सवाल का जवाब देना बहुत मुश्किल है, क्योंकि मेरे साथ इतना कुछ हो चूका है. मैं फिलहाल इस बारे में नहीं सोच रही हूं और अब सिर्फ काम के बारे में सोच रही हूं. अगर ऐसा होना है तो जरूर होगा."

यह बात सभी जानते हैं कि रश्मि ने शो से अरहान के बाहर आने के बाद उनसे अपना ब्रेकअप कर लिया था.

(Source: Bombay Times) 

Recommended

Loading...
Share