आसिम रियाज के साथ अपने झगड़े पर बोले सिद्धार्थ शुक्ला, कहा- 'मुझे इस घटना को भूलने में काफी समय लगा’

By  
on  

'बिग बॉस 13' खत्म होने के बाद भी इस शो के कंटेस्टेंट लगातार चर्चा में बने हुए हैं. माहिरा शर्मा जहां एक अवॉर्ड के फर्जी सर्टिफिकेट को लेकर सुर्खियों में हैं, तो वहीं पारस छाबड़ा और शहनाज कौर गिल अपना स्वयंवर कर रहे हैं. वहीं पूरे बिग बॉस 13 के सफर के दौरान, बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक बनकर उभरे हैं. अपने आक्रामक झगड़े से लेकर छेड़खानी तक, सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के घर के अंदर जो कुछ भी किया उसके लिए सुर्खियां बटोरी. शो के दौरान सिद्धार्थ की रश्मि देसाई और आसिम रियाज से लड़ाई सबसे ज्यादा चर्चा में रही. 

इसके बारे में बात करते हुए, सिद्धार्थ ने कहा कि आसिम रियाज़ से लड़ाई कुछ आरोपों के कारण हुई जो कि सच नहीं थे. उन्होंने यह भी कहा कि उस घटना को खत्म करने में उन्हें बहुत समय लगा क्योंकि इस दौरान बहुत सारी बातें कही गईं जो मेरे दिमाग में रहीं काफी समय तक रही. हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला ने आगे कहा कि उन्होंने फिनाले के बाद चीजों को सुलझा लिया. आपको बता दे कि बिग बॉस हाउस में पहले सिद्धार्थ शुक्ला की आसिम रियाज से अच्छी दोस्ती थी. लेकिन 1 महीने के बाद दोनों में खटपट होने लगी. इसके बाद उनके बात-बात पर झगड़े होते गए. आसिम-सिद्धार्थ का शो में एग्रेसिव साइड देखने को मिला. दोनों ने कई बार एक-दूसरे को पुश किया. धक्का-मुक्की और गालीगलौज करने पर दोनों को सलमान खान से भी डांट पड़ी थी.

सिद्धार्थ शुक्ला से रश्मि देसाई के साथ उनकी लड़ाई के बारे में भी पूछा गया तो सिद्धार्थ ने इस पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया. बता दें कि सिद्धार्थ की 'ऐसी लड़की' टिप्पणी के बाद दोनों में झगड़ा हुआ, जिससे रश्मि काफी नाराज हो गई थी. सिद्धार्थ की इस टिप्पणी के बाद, प्रशंसकों ने रश्मि का समर्थन किया और इस तरह के शब्द का इस्तेमाल करने पर सिद्धार्थ की आलोचना की.

(Source: Agency)
 

Recommended

Loading...
Share