अक्षय कुमार ने बिना किसी सेफ्टी 'सूर्यवंशी' के लिए किया हेलिकॉप्टर स्टंट, पत्नी ट्विंकल खन्ना ने दिया हैरान करने वाला रिएक्शन

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, डायरेक्टर रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' में अपने एक्शन का तड़का लगाने के लिए तैयार है. आपको बता दें कि साल की मोस्ट अवेटेड इस फिल्म में अक्षय ने बिना किसी सेफ्टी के खतरनाक हेलीकॉप्टर स्टैंड किए हैं. अपने स्टंट्स के लिए जाने जानें वाले अक्षय के बारे में यह बात जानकर आपको हैरानी नहीं होगी कि उन्होंने फिल्म के 90% एक्शन सीन्स खुद से ही किए हैं. ऐसे में चलिए आपको अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना का हेलीकॉप्टर स्टंट पर दिया गया रिएक्शन बताते हैं.

टीवी पर आने वाले जाने-माने कॉमेडी शो में शिरकत करते हुए जब अक्षय कुमार से पूछा गया कि इस तरह के खतरनाक स्टंट करने पर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का क्या रिएक्शन होता है. जिसका मजेदार तरीके से जवाब देते हुए अक्षय ने कहा कि उसने मुझसे हार मान ली है.

कॉमेडी स्टेज शो पर बात करते हुए फिल्म के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने खुलासा किया कि चलती बाइक से बिना किसी सेफ्टी के अक्षय कुमार ने हेलीकॉप्टर पर जम्प किया, जिसे देख 'सूर्यवंशी' की पूरी टीम शॉक्ड रह गयी थी.

 आगे बात करते हुए रोहित ने बताया कि उन्होंने इस सीन को दो हिस्सों में शूट करने के लिए सोचा था ताकि बीच में सेफ्टी का ध्यान रखा जा सके. लेकिन यह बात किसी को पता नहीं थी कि अक्षय ने पहले से ही पायलट से बात कर रखी थी ताकि वह एक बार में ही इस सीन को पूरा कर सके. आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब रोहित शेट्टी अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं. इतना ही नहीं फिल्म मैं लंबे समय के बाद अक्षय के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है.

बात करें फिल्म की तो इसमें बाजीराव सिंघम के रूप में अजय देवगन और भालेराव सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह भी फिल्म के क्लाइमेक्स में नजर आएंगे, जबकि कैटरीना उनकी लेडी लव की भूमिका में हैं. तीनों सुपरस्टार्स को एक साथ स्क्रीन पर देखने के लिए ऑडियंस अभी से एक्साइटेड हैं. इनके अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, निकितिन धीर, विधान शर्मा, मृणाल जैन, सारा आरफीन और श्रुति उल्फत भी हैं. फिल्म इस 24 मार्च सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए तैयार है. 

(Source: The Kapil Sharma Show)

Recommended

Loading...
Share