'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 का हिस्सा हो सकती हैं शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी

By  
on  

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता नजर आ सकती हैं. शमिता खुद एक फिटनेस फ्रीक हैं और खाने पीने का बहुत ध्यान रखती हैं. साथ ही कलर्स चैनल के मेकर्स के साथ उनके अच्छे संबंध हैं.

सूत्र बताते हैं कि रियलिटी शो के अपकमिंग सीजन में हिस्सा लेने के लिए शमिता पूरी तरह तैयार है. शमिता पहले भी दो रियलिटी शो 'बिग बॉस' और 'झलक दिखला जा' में नजर आ चुकी हैं और शो कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जा रहा था. खतरों के खिलाड़ी एक एडवेंचर शो हैं और मेकर्स को लगता हैं कि शमिता शो में हिस्सा लेने के लिए परफेक्ट हैं. रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो को अर्जेंटीना में शूट किया जाएगा. इससे पहले अर्जुन कपूर द्वारा होस्ट किए गए सातवें सीजन को भी अर्जेंटीना में शूट किया गया था.

बता दें, एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के अनुसार ‘ये है मोहब्बतें’ फेम करण पटेल को शो का ऑफर दिया गया हैं. हालांकि इस बात पर अब तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन अगर वो शो में भाग लेते हैं तो उन्हें ‘ये है मोहब्बतें’ छोड़ना होगा.’ सूत्र बताते हैं कि ‘झलक दिखला जा’ 7 में दिखाई दे चुके और पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंथ को भी शो के लिए अप्रोच किया गया हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस कृति खरबंदा का नाम भी कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल हैं. कृति ने इमरान हाशमी के साथ 'राज रीबूट' के साथ बॉलीवुड में एंट्री किया और कहा जा रहा है कि शो के लिए उन्हें बड़ा अमाउंट दिया गया. इसके अलावा मंदाना करीमी, साथ निभाना साथिया की गोपी वहु के भी होने की खबर आ रही हैं.

Recommended

Loading...
Share