अंगद बेदी ने पत्नी नेहा धूपिया को ट्रोल करने वालो को दिया करारा जवाब, पांच गर्लफ्रेंड की तस्वीरो को शेयर कर लिखा- 'उखाड़ लो जो उखाड़ना है'

By  
on  

एक्टर अंगद बेदी अपनी पत्नी नेहा धूपिया के समर्थन में सामने आये हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अपनी '5 गर्लफ्रेंड’ की तस्वीरो को साझा किया है. बता दें कि इन पांचों तस्वीरो में हम एक्टर के साथ पत्नी नेहा संग ली हुई अलग-अलग मौके की खूबसूरत तस्वीरें देख सकते हैं. दरअसल,नेहा ने MTv रोडीज में ऑडिशन के दौरान एक कंटेस्टेंट को लड़की को थप्पड़ मारने के लिए जमकर फटकार लगाई थी. एक्ट्रेस ने बाद में कहा कि उन्होंने हिंसा के खिलाफ एक कदम उठाया है.

इंस्टाग्राम पर पांच कपल पिक्चर्स शेयर करते हुए, अंगद ने लिखा है, "सुन मेरी बात.. ये रही मेरी 5 गर्लफ्रेंड हैं !!!! उखाड़ लो जो उखाड़ना है!!!! @nehadhupia #itsmychoice.” 

सोशल मीडिया पर नेहा के इस रवैये को देख एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कहा था, "मैं पिछले पांच साल से रोडीज से जुड़ी हुई हूं और इसका हरपल एन्जॉय किया है. यह मुझे भारत के हर कोने में लेकर जाता है और यह मौका देता है कि मैं देश के रॉक स्टार्स के साथ मिलूं और काम कर सकूं. मैं यह पसंद और स्वीकार नहीं करती जो कि पिछले दो हफ्तों से हो रहा है. एक एपिसोड में मैंने हिंसा के खिलाफ आवाज उठाई. एक प्रतिभागी ने बताया कि उसकी पार्टनर ने उसके साथ चीटिंग की और बदले में उसने उस लड़की पर हाथ उठा दिया. लड़की ने जो किया वो उसकी च्वॉइस थी. मैं चीटिंग का समर्थन नहीं करती और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे गलत समझ लिया गया, मैं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फिक्रमंद हूं."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

आगे एक्ट्रेस कहती हैं "हर शख्स की अपनी च्वॉइस है और उसे इसका पूरा हक है कि वो अपनी पसंद-नापसंद के मुताबिक चले. मगर किसी के साथ फिजिकल होना सही नहीं है. पिछले दो हफ्ते से मेरे पेज ही नहीं बल्कि मेरे परिवार, दोस्तों और टीम मेट्स को भी एब्यूजिंग मैसेज आ रहे हैं. मेरे पिता का व्हाट्सऐप भी गालियों से भरा हुआ है. यहां तक कि मेरी बेटी के पेज पर लोग गालियां लिख रहे हैं और ये मुझे मंजूर नहीं है."

नेहा आखिर में बताती हैं कि "मैं फिजिकल एब्यूज के सख्त खिलाफ हूं. चाहें जो भी हो मैं इसके खिलाफ हमेशा खड़ी रहूंगी. जाहिर है कि एक महिला के मुकाबले एक पुरुष के पास शारीरिक बल ज्यादा होता है. महिलाओं के साथ घरेलू हिंसा सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में एक बड़ी समस्या है. अगर कोई इसका शिकार है तो वो बेझिझक इसके खिलाफ आवाज उठाए. इस बात का ध्यान रखा जाए कि वे अकेले नहीं हैं."

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share